Aaj Ka Rashifal 16 September 2020 : आठ राशियों के लोगों को कारोबार में जबर्दस्त लाभ, इन लोगों के प्रेम संबंध मजबूत करेंगे गणेशजी

16 सितंबर 2020 को चंद्रमा और बृहस्पति के दृष्टि संबंध के कारण गजकेसरी योग बन रहा है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि इस योग का आठ राशियों के लोगों को जबर्दस्त फायदा मिलेगा। कारोबार—नौकरी के साथ ही ज्यादातर लोगों के प्रेम संबंधों और दांपत्य जीवन के लिए भी यह योग शुभ साबित होगा। गणेशजी का पूजन लाभदायी रहेगा।

By: deepak deewan

Updated: 16 Sep 2020, 06:29 AM IST

जयपुर. 16 सितंबर 2020 को चंद्रमा और बृहस्पति के दृष्टि संबंध के कारण गजकेसरी योग बन रहा है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि इस योग का आठ राशियों के लोगों को जबर्दस्त फायदा मिलेगा। कारोबार—नौकरी के साथ ही ज्यादातर लोगों के प्रेम संबंधों और दांपत्य जीवन के लिए भी यह योग शुभ साबित होगा। गणेशजी का पूजन लाभदायी रहेगा।

मेष
आज कारोबार और आपकी आय में वृद्धि होगी। नौकरीपेशा लोगों का सहकर्मियों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के लिए धन अधिक खर्च होने की संभावना है और उनसे लाभ भी प्राप्त होगा।

वृषभ
व्यापार में लाभ के संयोग हैं। नौकरी में भी तरक्की मिलेगी। आज सहकर्मी आपके काम से खुश रहेंगे। जीवनसाथी के साथ वैचारिक स्तर पर मनमुटाव हो सकता है। प्रेमी—प्रेमिका के कार्य में धन का व्यय होगा।

मिथुन
आज व्यापार में लाभ के योग हैं, अचानक धन लाभ हो सकता है। नौकरी में भी आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ यात्रा हो सकती है। हर काम में भाग्य का साथ मिलेगा।

कर्क
कारोबारी क्षेत्र में आपको सभी का अच्छा सहयोग प्राप्त होगा। नौकरी में आज आपको संभलकर चलने की जरूरत है। जीवनसाथी के क्रोध को लेकर चिंतित रहेंगे। प्रेमी—प्रेमिका के साथ भी मन मुटाव हो सकता है।

सिंह
व्यापार में आज आपकी योजनाएं सफल होंगी और कार्य पद्धति में सुधार होंगे। नौकरी में आज आप दूसरे लोगों के सहायता भी कर सकते हैं। प्रेमी—प्रेमिका या जीवन साथी का व्यवहार और बातें आज आपको खुश कर देंगी।

कन्या
व्यापारिक क्षेत्र में लाभ होगा तथा आर्थिक मामलों में सफलता प्राप्त होगी। नौकरीपेशा लोगों को आज संघर्ष करना होगा। आज जल्दबाजी में निर्णय से बचने का दिन है। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी की छोटी—मोटी बातों को इग्नोर करना होगा।

तुला
कारोबार में सभी का सहयोग प्राप्त होगा। नौकरी में आज पूरी ईमानदारी और समर्पण के साथ काम करने का दिन है। आज प्रेम संबंधों की गुप्त बातें उजागर हो सकती है। जीवनसाथी से भी अनबन हो सकती है।

वृश्चिक
व्यावसायिक स्थल पर कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आय का स्रोत बढ सकता है। नौकरी में कार्यों में बाधा आ सकती है। प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी से रिश्ता मजबूत करने की आवश्यकता है।

धनु
आज धन का आगमन हो सकता है। कारोबार में सफलता मिलेगी। नौकरी में किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न बना रहेगा। प्रेमी—प्रेमिका से मेलजोल बढ़ेगा। जीवनसाथी के साथ किसी कार्यक्रम की रूपरेखा बनेगी।

मकर
आज कारोबार में सफलता मिलेगी। नौकरी में भी तरक्की के आसार हैं। मुकदमे में विजय के प्रबल योग हैं। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली रहेगी। आज प्रेमी—प्रेमिका के बीच गलतफहमी का कोई कारण बन सकता है।

कुंभ
व्यापार के लिए आज का दिन अच्छा है। अच्छी आय प्राप्त करनी आज सरल होगी।
नौकरी में उच्च अधिकारी आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। आज प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ आपके रिश्तों में कड़वाहट पैदा हो सकती है।

मीन
कारोबार की सफलता से आप खुश रहेंगे। नौकरी में सामूहिक कार्यों को करना लाभदायक रहेगा। आज धन का व्यय हो सकता है। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के लिए नवीन आभूषण क्रय करने का मन बनेगा।

deepak deewan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned