Aaj Ka Rashifal 17 September 2020 - मेष—मिथुन के लिए पैसा, कन्या —मीन के लिए प्यार और अन्य सभी के लिए यह सौगात लेकर आया गुरुवार

17 सितंबर को ग्रहों के राजा सूर्य और मन के स्वामी चंद्रमा का संयोग शुभ स्थिति बना रहा है। इस कारण अधिकांश लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के अनुसार सर्वपितृ अमावस्या पर आज आठ राशि वाले लोगों को सितारों का साथ मिल सकता है।

By: deepak deewan

Updated: 17 Sep 2020, 06:08 AM IST

जयपुर. 17 सितंबर को ग्रहों के राजा सूर्य और मन के स्वामी चंद्रमा का संयोग शुभ स्थिति बना रहा है। इस कारण अधिकांश लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के अनुसार सर्वपितृ अमावस्या पर आज आठ राशि वाले लोगों को सितारों का साथ मिल सकता है।

मेष
आज आपकी इनकम बढ़ेगी, लेकिन कारोबार में खर्च भी ज्यादा करना पड़ेगा। नौकरी में विरोधियों से कुछ समस्या हो सकती है। प्रेम संबंधों के लिए दिन नया बदलाव लाएगा। जीवनसाथी से लाभ की स्थिति में होंगे।

वृषभ
कारोबार में काम पर फोकस रखने की आवश्यकता है अन्यथा आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है। आज नौकरी में कार्यक्षमता बढ़ेगी। प्रेमी—प्रेमिका से आपको कोई नई बात जानने को मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बन सकती है।

मिथुन
व्यापार में आज जोखिम भरे निवेशों से दूर रहें। नौकरी में सहयोगियों के साथ अच्छा तालमेल रहेगा। आज आपकी प्रेमी—प्रेमिका से मुलाकात होगी। जीवनसाथी के व्यवहार से मन प्रसन्न रहेगा।

कर्क
आज आप अपना कोई नया कारोबार शुरू कर सकते हैं। नौकरी में यह समय आपके लिए शुभ है। प्रेम संबंधों में मधुरता व प्यार बना रहेगा। अपने जीवनसाथी पर भरोसा लाभ दे सकता है।

सिंह
आज व्यापारर्—व्यवसाय में व्यवहार का खास ध्यान रखें। नौकरी के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। प्रेमी—प्रेमिका आज आपसे कुछ उखड़े हुए रह सकते हैं। दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा।

कन्या
कारोबार में किस्मत उन्नति के रास्ते खोलेगी। नौकरी में आज वाणी संयमित रखें। दांपत्य जीवन के लिए दिन सामान्य रहेगा। प्रेमी—प्रेमिका से जरूरी बातें साझा करेंगे। आज उनकी राय आपके लिये कारगर साबित हो सकती है।

तुला
कारोबार के लिए अच्छी खबर मिल सकती है। नौकरी में आज कुछ कामों में आपको अधिक समय लग सकता है। प्रेम संबंधों में आज आपको टेंशन लेने से बचना चाहिए। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

वृश्चिक
कारोबार में पैसे कमाने के अच्छे मौके मिलेंगे। नौकरी में आज तनाव की स्थिति बनेगी। आज किसी से प्यार का इजहार कर सकते हैं। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ छोटी-मोटी यात्रा हो सकती है।

धनु
आज कारोबार में लाभ होने के संयोग हैं। नौकरी में आज कामों में कोई बाधा नहीं है। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा नहीं है। आपके प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ झगड़ा होने की आशंका है।

मकर
कारोबार आज अच्छा रहेगा पर पार्टनर के साथ विवाद होने की आशंका है। नौकरी में धैर्य से काम लें। प्रेमी—प्रेमिका के साथ थोड़ा तनाव होगा। दांपत्य जीवन के लिए भी दिन सामान्य है। सेहत में सुधार होगा।

कुंभ
कारोबार में नया कार्य शुरू करने के लिए दिन अच्छा है। नौकरी में आपके विरोधी काफी सक्रिय हो सकते हैं। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति आप सावधान रहें।

मीन
कारोबार में आज फायदा जरूर मिलेगा। आज नौकरी में समय का सदुपयोग करें, सहकर्मियों और अधिकारियों से बात करने में सावधानी बरतें। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के सहयोग से महत्वपूर्ण निर्णय ले पाएंगे जिससे जीवन में तरक्की के नये रास्ते भी खुलेंगे।

deepak deewan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned