scriptAaj Ka Rashifal 18 September 2020 : इन सात राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, दो राशिवालों को मिलेगा प्रेमी—प्रेमिका—जीवनसाथी का भरपूर प्यार | 18 September 2020 Ka Rashifal : Daily Horoscope 18 September 2020 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal 18 September 2020 : इन सात राशियों पर मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्मी, दो राशिवालों को मिलेगा प्रेमी—प्रेमिका—जीवनसाथी का भरपूर प्यार

locationजयपुरPublished: Sep 18, 2020 06:46:24 am

Submitted by:

deepak deewan

18 सितंबर को लक्ष्मी पूजन का दिन है— शुक्रवार। इसी दिन अधिक मास शुरू हो रहा है और तीन शुभ योग भी बन रहे हैं। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के मुताबिक आज सितारों का कुछ ऐसा संयोग बन रहा है कि अधिकांश लोगों के सुख में वृद्धि होगी। आज सात राशियों के लिए दिन धनदायक रहेगा। दो राशिवालों को प्रेम संबंधों में लाभ मिलने के योग बन रहे हैं।

18 September 2020 Ka Rashifal : Daily Horoscope 18 September 2020

18 September 2020 Ka Rashifal : Daily Horoscope 18 September 2020

जयपुर. 18 सितंबर को लक्ष्मी पूजन का दिन है— शुक्रवार। इसी दिन अधिक मास शुरू हो रहा है और तीन शुभ योग भी बन रहे हैं। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के मुताबिक आज सितारों का कुछ ऐसा संयोग बन रहा है कि अधिकांश लोगों के सुख में वृद्धि होगी। आज सात राशियों के लिए दिन धनदायक रहेगा। दो राशिवालों को प्रेम संबंधों में लाभ मिलने के योग बन रहे हैं।
मेष
आज कारोबार के लिए अच्छा समय है पर आय की अपेक्षा व्यय अधिक रहेगा। नौकरी में अपने कार्य को दूसरों पर न डालें वरना कार्य अधूरा रह सकता है। आपको किसी विशेष काम में प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी की मदद मिल सकती है।
वृषभ
आपको कारोबार से जुड़ा कोई सुनहरा मौका मिलेगा। नौकरी के कामों के लिहाज़ से भी आज का दिन बेहतर है। प्रेम जीवन खुशियों से भरा रहेगा। वैवाहिक जीवन में आनंद रहेगा लेकिन जीवनसाथी के लिए समय की कमी रहेगी।
मिथुन
आज धन लाभ होगा। कारोबार में लाभ से आर्थिक स्थिति संतुलित होगी। नौकरी में कोई उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी। प्रेमी—प्रेमिका और जीवनसाथी के लिहाज से आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है।
कर्क
आज कारोबार में किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। नौकरी में सहकर्मी सहयोग करेंगे पर रिस्की कार्यों से दूर रहें। दांपत्य जीवन में आपको पूर्ण आनंद मिलेगा। प्रेम संबंधों में कोई बड़ी समस्या खड़ी हो सकती है।
सिंह
आज आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी। व्यवसाय ठीक चलेगा, अधिक प्रयास करने से अधिक लाभ होगा। नौकरी में किसी से मतभेद हो सकते हैं। वैवाहिक जीवन खुशनुमा बना रहेगा और प्रेमी—प्रेमिका का साथ आपको मानसिक सुकून देगा।
कन्या
बिजनेस में जोखिम भरे कार्यों को करने से भी लाभ प्राप्त होगा। नौकरी में दिन कमजोर रहेगा।, हालांकि कुछ मुद्दे आज हल हो जाएंगे। प्रेमी—प्रेमिका भी आज आपके सहयोगी बनेंगे। जीवनसाथी के व्यवहार से रिश्तों का भरपूर आनंद मिलेगा।
तुला
आज कारोबार में आमदनी बढ़ती रहेगी पर आप किसी भी तरह के विवाद को बढ़ावा न दें। नौकरी में आपके विरोधी कमजोर पड़ेंगे। प्रेमी—प्रेमिका से मुलाकात हो सकती है। जीवनसाथी की सेहत को लेकर लापरवाही न करें।
वृश्चिक
आज कहीं से आर्थिक मदद मिल सकती है। कारोबार में आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी में चली आ रही कुछ समस्याओं से मुक्ति मिलेगी। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी की आवश्यकताओं की पूर्ति होगी।
धनु
बिजनेस में लाभ प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। आर्थिक रूप से सुकून की प्राप्ति हो सकती है। आप नौकरी में आज किसी प्रकार का निजी निर्णय न लें। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ यात्रा लाभदायक रहेगी।
मकर
कारोबार में आज आपको आय के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं। नौकरी में टकराव और तनाव होने के योग बन रहे हैं। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी से नजदीकियां बढ़ाने का अवसर मिलेगा। दांत्य जीवन में आपको कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी।
कुंभ
व्यापार में कुछ नए काम करेंगे जिसमें सफलता मिलेगी। नौकरी में आज आपका भाव कुछ समस्याएं पैदा कर सकता है। प्रेम संबंधों में सफलता मिलने के योग हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा जिससे आप खुश होंगे।
मीन
कारोबार में तरक्की के अवसर बन रहे हैं। नौकरी में आज के दिन आपको थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ सकती है। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. वैवाहिक जीवन बेहतर होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो