scriptAaj Ka Rashifal 19 September 2020 : मिथुन—कन्या राशिवालों के कारोबार में तरक्की, इन आठ राशिवालों पर मेहरबान रहेंगे शनिदेव | 19 September 2020 Ka Rashifal , Horoscope Today 19 September 2020 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal 19 September 2020 : मिथुन—कन्या राशिवालों के कारोबार में तरक्की, इन आठ राशिवालों पर मेहरबान रहेंगे शनिदेव

locationजयपुरPublished: Sep 19, 2020 05:42:43 am

Submitted by:

deepak deewan

19 सितंबर को अधिक मास आश्विन शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि और शनिवार का दिन है। दोपहर 3 बजकर 35 मिनट तक ब्रह्म योग रहेगा। इसके शुभ प्रभाव से मिथुन और कन्या राशि वालों के बिजनेस में तरक्की हो सकती है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के अनुसार आज आठ राशियों को शुभ योग का फायदा मिलेगा।

19 September 2020 Ka Rashifal , Horoscope Today 19 September 2020

19 September 2020 Ka Rashifal , Horoscope Today 19 September 2020

जयपुर. 19 सितंबर को अधिक मास आश्विन शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि और शनिवार का दिन है। दोपहर 3 बजकर 35 मिनट तक ब्रह्म योग रहेगा। इसके शुभ प्रभाव से मिथुन और कन्या राशि वालों के बिजनेस में तरक्की हो सकती है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के अनुसार आज आठ राशियों को शुभ योग का फायदा मिलेगा।
मेष
आज कारोबार में समय पर सही निर्णय नहीं लेने की वजह से नुकसान हो सकता है। नौकरी में भी आज का दिन कष्टकारी रह सकता है। जीवनसाथी की भावनाओं को ठेस ना पहुंचाएं। प्रेमी—प्रेमिका के साथ कामकाज पर भी ध्यान दें।
वृषभ
आज कारोबारियों को आर्थिक लाभ मिलने वाला है। नौकरी में आपके पदोन्नति के योग हैं, इस संबंध में यात्रा करनी पड़ सकती है। प्रेमी—प्रेमिका और जीवनसाथी के लिए मन में चिंता और व्याकुलता रह सकती है।
मिथुन
कारोबार में बढोत्तरी के नए मौके मिलेंगे। नौकरी में कार्य के प्रति सचेत रहें। दांपत्य जीवन में सुख होगा। लव लाइफ के लिए दिन बेहतरीन हो सकता है। आज आप अपनी इच्छाओं को दबाकर करके प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी की ख्वाहिशों को पूरा करेंगे।
कर्क
नौकरी में सहकर्मियों से विवाद में ना उलझें। व्यापार—व्यवसाय सामान्य रहेगा। पैसों की लेकर चिंता बनी रहेगी। आज प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करने के मौके मिलेंगे। अपनी सेहत का ध्यान रखें, लापरवाही बिल्कुल न करें।
सिंह
आज कारोबार में मेहनत का फल मिलेगा, शुभ समाचार मिलेंगे। नौकरी में काम ज्यादा होने के कारण आज थकान महसूस हो सकती है। प्रेम संबंधों में यदि आप कुछ खास चाहते हैं तो आज का दिन एकदम उचित है। जीवनसाथी से अकारण तनाव सम्भव है।
कन्या
शनिदेव आज भाग्योन्नति करेंगे। नौकरी और कारोबार में आगे बढ़ने का आपको कोई अच्छा मौका मिल सकता है। प्रेमी—प्रेमिका से भी मिलने के योग हैं। जीवनसाथी को धोखा देने से बचने की आवश्यकता है।
तुला
आज धन में वृद्धि होगी। व्यवसाय में भी वृद्धि होगी पर ज्यादा अपेक्षा न करें और संयम से काम करें। नौकरी में किसी के साथ विवाद सम्भव है। प्रेमी—प्रेमिका की निगाहें आज आप पर बनी रहेंगी। जीवनसाथी से विवाद की आशंका है।
वृश्चिक
कारोबार में आज के दिन पुराने निवेश से फायदा होने के योग बन रहे हैं। नौकरी में कार्यशैली में बदलाव से लाभ बढ़ेगा। प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन अच्छा है। जीवनसाथी से संबंधों में सुधार के लिए आज काले कुत्ते को रोटी खिलाएं।
धनु
नौकरी में किसी भी वाद-विवाद में न पड़ें। आज कारोबार में आपकी संतुष्टि के अनुसार अवसर नहीं होंगे। प्रेमी—प्रेमिका से बातचीत होने या मुलाकात होने पर स्वभाव थोड़ा नम्र रखें। दांपत्य जीवन में तालमेल से स्थिति अच्छी रहेगी।
मकर
कारोबार में आज आप पूरी तरह सफल रहेंगे। नौकरी के मामले में आपको आज संभलकर रहना होगा। सहकर्मियों से वाद-विवाद हो सकता है। प्रेमी—प्रेमिका या जीवन-साथी के साथ किसी छोटी-सी बात पर अनबन हो सकती है।
कुंभ
कारोबार में आज उत्साहजनक स्थिति बन सकती है। नौकरी में कामकाज में आपका मन लगेगा। जीवनसाथी का व्यवहार आपको परेशान करेगा। प्रेमी—प्रेमिका से संबंध आज कुछ और बेहतर कर सकते हैं।

मीन
कारोबार में धन लाभ का योग बन रहा है। अधूरे कार्य संपन्न होंगे। नौकरी में आज प्रमोशन हो सकता है। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ आज अच्छा वक्त बिता सकते हैं। उनके लिए जरूरी वस्तुओं पर धन खर्च होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो