पांच लोग सवार थे एक बाइक पर, फिर ये हुआ सुबह—सुबह

बाइक पर जो लोग सवार थे उनमें से किसी के पास भी हैलमेट नहीं था। स्थानीय लोगों का कहना था कि बाइक की रफ्तार भी तेज थी।

By: JAYANT SHARMA

Published: 01 Jul 2020, 11:42 AM IST

जयपुर
दौसा और बीकानेर में बीती रात और आज सवेरे हुए तीन हादसों में चार लोगों की मौत हो गई और आधा दर्जन से भी ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों में तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। बीती रात दौसा के लालसोट इलाके में हुए हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि एक तेज रफ्तार वैन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो भाई मौके पर ही दम तोड़ गए। हादसा एनएच—11 बी पर नगररियावास गांव के नजदीक हुआ।

दौसा के ही लालसोट क्षेत्र में तूंगा रोड पर भी सड़क हादसा हुआ। एमपी से जयपुर की ओर आ रही स्लीपर कोच बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। हादसे में बस में सवार तीन सवारियां घायल हो गई। कुछ अन्य भी मामूली चोटिल हो गई। गनीमत रही कि हादसा ने बड़ा रुप नहीं लिया। उधर बीकानेर में आज सवेरे मोहनगढ़ कोलायत रोड पर अलाय गांव के नजदीक चारे से भरी हुई एक पिकअपन ने बाइक को चपेट में ले लिया।

बाइक पर पांच लोग सवार थे और हादसे में मौके पर ही दो ने दम तोड़ दिया। तीन अन्य गंभीर घायल हैं जिनका जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। हादसे के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। बाइक पर जो लोग सवार थे उनमें से किसी के पास भी हैलमेट नहीं था। स्थानीय लोगों का कहना था कि बाइक की रफ्तार भी तेज थी। हादसा होने के बाद सिर में चोटें लगने से मौत होना फिलहाल सामने आ रहा है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned