जयपुर एयरपोर्ट : एयर इंडिया व एयर एशिया में मिले कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

हवाई सफर कर फिर जयपुर पहुंचे कोरोना संक्रमित यात्री, लगातार सिलसिला जारी, अब तक 400 से ज्यादा पाए जा चुके संक्रमित

By: pushpendra shekhawat

Updated: 12 Apr 2021, 04:40 PM IST

देवेन्द्र सिंह राठौड़ / जयपुर। कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए एयरपोर्ट प्रशासन की सख्ती महज खानापूर्ति साबित हो रही है। स्थिति यह है कि जयपुर एयरपोर्ट पर लगातार यात्री कोरोना संक्रमित मिल रहे है। यहां फिर से दो विमानों से दो कोरोना संक्रमित यात्री जयपुर पहुंचे है। आरटीपीसीआर रिपोर्ट की जांच के दौरान उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। जिसके बाद उक्त एयरलाइंस कंपनियों में भी हड़कम्प मच गया। उनके साथ आए यात्री भी चिंतित हो गए।

दरअसल, सोमवार को एयर इंडिया की बेंगलूरु व एयर एशिया की हैदराबाद से जयपुर पहुंचे विमान में जब यात्रियों से आरटीपीसीआर की रिपोर्ट जांची जा रही थी, जब उक्त दोनों विमानों में एक-एक यात्री के संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इसके एयरपोर्ट पर हड़कम्प मच गया। वहां तैनात चिकित्सा विभाग की टीम ने उन्हें आरयूएचएस अस्पताल भेजा। जबकि उनके साथ आए अन्य यात्रियों की सूची बनाई गई। उनके कोरोना जांच के सैंपल लिए गए।

उन पर नजर रखी जा रही है। रिपोर्ट आने तक उन्हें क्वॉरंटीन में रहने की सलाह दी गई है। बता दें, गत दिनों यहां बेंगलूरु से एक संक्रमित महिला यात्री भी आ गई थी। उसे भी यहां से आरयूएचएस भेजा गया है।

लगातार आ रहे संक्रमित
कोरोना काल में जयपुर आए यात्रियों में लगभग 400 से ज्यादा यात्री संक्रमित पाए जा चुके है। एक पायलट के अलावा कू्र मैंबर्स भी संक्रमित मिल चुके है। इन दिनों भी यहां लगातार संक्रमित मिल रहे है। एक सप्ताह की बात करें तो 10 से ज्यादा संक्रमित पाए जा चुके है। ऐसे में सर्तकता की जरूर है।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned