चाकसू में रोडवेज की टक्कर से खाई में गिरी जीप, दो लोगों की मौत

चाकसू में रोडवेज की टक्कर से खाई में गिरी जीप, दो लोगों की मौत

kamlesh sharma | Publish: Sep, 16 2018 07:56:57 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 07:56:58 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर। राजधानी के चाकसू कस्बे में रविवार शाम को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। बस की टक्कर से एक जीप खाई में गिर गई है। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर खाई में गिरे लोगों को बाहर निकाला।

डीसीपी विकास पाठक ने बताया कि शीतला माता के पास पीर बाबा की मजार के पास सवारियों से भरी कार को रोडवेज की एक बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में कमलेश कुमार रैगर (30), निवासी चाकसू सद्दाम हुसैन (25) की पहचान हो पाई है।

एक जना गंभीर रुप से घायल है इसका चाकसू सरकारी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। हालांकि पुलिस नाले में और शव होने की आशंका के चलते गोताखोरों से तलाशी करवा रही है।

पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार को बाहर निकाला। खाई में पानी होने के वहज से कार पानी में डूब गई। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned