scriptजन्माष्टमी का पोस्टर लगाने के दौरान करंट लगने से दो की मौत, दो घायल, परिवार में मचा कोहराम | 2 died, 2 injured due to current while pasting Janmashtami poster | Patrika News

जन्माष्टमी का पोस्टर लगाने के दौरान करंट लगने से दो की मौत, दो घायल, परिवार में मचा कोहराम

locationजयपुरPublished: Aug 31, 2018 11:28:07 am

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajasthan news

2 died, 2 injured due to current while pasting Janmashtami poster

जयपुर। हरमाड़ा थाना इलाके में आज सुबह जन्माष्टमी के पोस्टर लगाने के दौरान ग्यारह हजार केवी की लाइन से करंट लगने से चार लोग झुलस गए। घायलों में दो की मौत हो गई, जबकि दो का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार आज सुबह जालसू पंचायत समिति के चतरपुरा गांव में जैतपुरा निवासी लालाराम, महेशवास निवासी श्रवण, रोजदा निवासी संजय व बंशीधर जन्माष्टमी के पोस्टर लगा रहे थे। इसी दौरान ग्यारह हजार केवी की लाइन से चारों को जोरदार करंट लगा औैर वे नीचे आ गिरे। घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां पर लालाराम व श्रवण की मौत हो गई, जबकि अन्य दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया।
CM की गौरव यात्रा स्टिकर लगी BJP नेता की लग्ज़री कार ने चार को रौंदा- 2 की मौत

वहीं राजधानी जयपुर की सड़क पर गुरुवार रात करीब पौने ग्यारह बजे एक लग्ज़री कार ने जमकर तांडव मचाया। रफ़्तार भरी कार ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को बुरी तरह से रौंद डाला। हादसे में फुटपाथ पर सो रहे चार में से दो लोगों की मौत हो गई। हादसा गांधी नगर रेलवे स्टेशन से सरस डेयरी की तरफ जाते समय पुलिया के नजदीक हुआ।
देर रात हुआ हादसा इतना भयानक था कि मौके पर कोहराम की स्थिति बन गई। कहर बनकर आई रफ्तार भरी लग्ज़री कार ने चार लोगों को कुचला और फिर एक होर्डिंग के टूटकर गाड़ी में फंसने पर वह रुक गई। हादसा जहां हुआ वहां सरस दूध सप्लाई करने वाले ट्रक चालक और अन्य लोग मौजूद थे। जिन्होंने तत्परता दिखाते हुए चालक को भागने से पहले ही पकड़ लिया। बाद में बजाज नगर थानाधिकारी रायसल सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाकर घटनास्थल से हटाया। चालक का नाम भारतभूषण बताया जा रहा है।
कार पर चस्पा था भाजपा नेता का पोस्टर
पुलिस ने बताया कि चालक भारतभूषण मीणा पांच दिन पहले ही अपने परिवार से मिलने जयपुर आया है। पुलिस पूछताछ में मीणा ने बताया कि यहां मालवीय नगर में मकान है और मूलत: सवाईमाधोपुर निवासी है। भरतपुर में पेट्रोल पंप है। पुलिस ने बताया कि वह नशे में था। कार उसके परिवार की किसी महिला के नाम से पंजीयकृत है। वाहन के आगे-पीछे भाजपा के एक नेता का पोस्टर चस्पा है। नशे के कारण वह ज्यादा कुछ बताने की स्थिति में नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो