scriptयहां तीन सडक़ हादसों में दो की मौत, दो घायल, तेज रफ्तार बनी हादसों की वजह | 2 killed and Two Injured in Road Accident in Jaipur | Patrika News

यहां तीन सडक़ हादसों में दो की मौत, दो घायल, तेज रफ्तार बनी हादसों की वजह

locationजयपुरPublished: Jan 09, 2020 02:05:57 pm

Submitted by:

dinesh

जयपुर शहर में देर रात रफ्तार का कहर देखने को मिला। रफ्तार के चलते अलग-अलग हुए सडक़ हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए…

accident-1.jpg
जयपुर। जयपुर शहर में देर रात रफ्तार का कहर देखने को मिला। रफ्तार के चलते अलग-अलग हुए सडक़ हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए।

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारी, मौत
जगतपुरा कट के पास रात को अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला। हिट एण्ड रन मामले में जवाहर सर्किल थाना पुलिस वाहन चालक की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार रात करीब सात बजे जवाहर सर्किल के नजदीक जगतपुरा कट के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घायल अवस्था में बाइक सवार को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। मृतक की उम्र करीब 25 साल है। हादसे के बाद फरार वाहन चालक की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। कांस्टेबल जेवेंद्र ने बताया कि स्थानीय लोगों ने पूछताछ में बताया कि हादसा किसी कार से हुआ था। लेकिन लोग कार का नम्बर नहीं देख पाए।
सीमेंट से भरे ट्रेलर ने बाइक को कुचला, एक किमी पीछा कर पकड़ा
मुहाना थाना इलाके में देर रात एक ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचल दिया। इससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रेलर लेकर भागने लगा। इस पर लोगों ने उसका पीछा किया और करीब एक किलोमीटर दूर जाकर उसे रोक लिया । लेकिन अंधेरे का लाभ उठाकर चालक मौके से भाग निकला। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर थाने पर खड़ा करवा दिया है। पुलिस ने अनुसार रात करीब सवा ग्यारह बजे वीटी रोड पर एक ट्रेलर ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान झुंझुनूं निवाीस तीस वर्षीय मुकेश पुत्र जगदीश के रूप में हुई है। मृतक की पहचान उसके पास मिले आधार कार्ड से हुई है। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है। परिजनों के आने पर उसका पोस्टमार्टम होगा।
गाय को बचाने के चक्कर में ट्रक पलटा, चालक-खलासी घायल
नगर निगम की लापरवाही से दो लोगों की जान सांसत में आ गई। वहीं एक घंटे तक आमजन को जाम से जूझना पड़ा। दिल्ली रोड पर रात को एक ट्रक गाय को बचाने के चक्कर में बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में ट्रक चालक व खलासी घायल हो गए। हादसे के बाद दिल्ली रोड पर करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को सीधा कर यातायात सुचारू करवाया। पुलिस के अनुसार रात करीब आठ बजे मानबाग से सड़वा के बीच दिल्ली से जयपुर की तरफ आ रहा एक ट्रक गाय को बचाने के चक्कर में बेकाबू होकर पलट गया। ट्रक में कबाड़ का सामान भरा था। हादसे के बाद दिल्ली रोड पर वाहनों की करीब दो किलोमीटर लम्बी लाइन लग गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक को सीधा कर यातायात को सुचारू करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो