रहस्यमय तरीके से हुई दो युवकों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

जांगलू क्षेत्र से दोनो के शव बरामद किए गए। शवों को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 01 Jul 2020, 11:49 AM IST


जयपुर
बीकानेर के पांचू थाना क्षेत्र में आज सवेरे दो युवकों की मौत के बाद हंगामा हो गया। दोनो के शव सड़क से बरामद किए गए। परिजनों और अन्य लोगों का कहना है कि दोनो की हत्या किसी वाहन से कुचलकर की गई है। जबकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार जांगलू क्षेत्र से दोनो के शव बरामद किए गए। शवों को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।

उधर जिन दो युवकों की मौत हुई है उनमें से एक भीमसेना का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। मौके पर पहुंचे भीमसेना के पदाधिकारियों ने पुलिस को बताया कि उनके कार्यकर्ता पर पहले भी हमला हुआ था। कुछ लोगों ने मारपीट की थी। रंजिश के चलते दोनो की हत्या करने का मामला बताया जा रहा है। उधर उदयपुर के कोटडा थाना इलाके में भी शराब के नशे में एक युवक ने अपनी पत्नी को गोली मार दी। पत्नी की हत्या कर वह फरार हुआ तो दबोच लिया गया।

बाद में मौताणे की मांग पर हंगामा हुआ। बताया जा रहा है कि मौताणे की मांग में दस लाख रुपए मिलने के बाद ही इस पूरे मामले पर विराम लग सका। मौताणे की मांग पूरी होने के बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned