राजस्थान में आए 53 नए कोरोना पॉजिटिव, भरतपुर में मिले सबसे ज्यादा संक्रमित

पिछले कुछ दिनों से राजधानी जयपुर में कोरोना के पॉजिटिव मरीजों की संख्या कम हुई है लेकिन शनिवार को दो लोगों की कोरोना से मौत भी हो गई है। पिछले चार दिनों में कोरोना से जयपुर में पांच मौत हुई है।

By: kamlesh

Published: 18 Apr 2020, 03:23 PM IST

जयपुर। पिछले कुछ दिनों से राजधानी जयपुर में कोरोना के पॉजिटिव मरीजों की संख्या कम हुई है लेकिन शनिवार को दो लोगों की कोरोना से मौत भी हो गई है। पिछले चार दिनों में कोरोना से जयपुर में पांच मौत हुई है। आज कोरोना के तीन पॉजिटिव मरीज जयपुर में आए वहीं अब जयपुर में कोरोना के कुल मरीजों की जयपुर में संख्या 497 हो गई है।

पिछले कुछ दिनों में यह भी देखने को मिला है कि जयपुर के अलावा दूसरे जिलों में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। शुक्रवार को जहां जोधपुर में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज थे, वहीं शनिवार को भरतपुर में कोरोना के 27 मरीज सामने आए हैं। इसके अलावा नागौर में 12, बांसवाड़ा में 1, अजमेर 2, कोटा 5, जोधपुर 2 व जैसलमेर में 1 कोरोना पॉजिटिव सामने आए है।

जयपुर में दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत
सवाई मानसिंह अस्पताल में दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई। सुभाष चौक निवासी 76 वर्षीय बुजुर्ग और शास्त्री नगर निवासी 47 वर्षीय मरीज की कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया 76 वर्षीय बुजुर्ग किडनी सहित अन्य बीमारियों से पीड़ित था जबकि शास्त्री नगर निवासी 47 वर्षीय मरीज मधुमेह का रोगी था। दोपहर को आई रिपोर्ट के अनुसार जयपुर में 9, अलवर 1, भीलवाड़ा 2, बीकानेर 1, जोधपुर 2, टोंक 1 और कोटा में 2 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है। प्रदेश में अब तक 19 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned