scriptलग्जरी कार ने लॉक डाउन में लगी नाकाबंदी को छह जगह तोड़ा, दो युवतियों के साथ चार युवक थे सवार | 2 women arrest with 4 Men, broke Lockdown barricade six times | Patrika News

लग्जरी कार ने लॉक डाउन में लगी नाकाबंदी को छह जगह तोड़ा, दो युवतियों के साथ चार युवक थे सवार

locationजयपुरPublished: Apr 05, 2020 02:13:56 pm

Submitted by:

dinesh

लॉक डाउन के चलते शहर भर में लगी नाकाबंदी को लग्जरी कार ने शनिवार को छह जगह तोड़ दिया। बाद में श्याम नगर थाना पुलिस ने कार को रुकवाया कार में दो युवतियां और चार युवक सवार थे। श्याम नगर थाने की सूचना पर भांकरोटा पुलिस ने सभी को शनिवार रात को गिरफ्तार कर लिया…

arrest.jpg
जयपुर। लॉक डाउन के चलते शहर भर में लगी नाकाबंदी को लग्जरी कार ने शनिवार को छह जगह तोड़ दिया। बाद में श्याम नगर थाना पुलिस ने कार को रुकवाया कार में दो युवतियां और चार युवक सवार थे। श्याम नगर थाने की सूचना पर भांकरोटा पुलिस ने सभी को शनिवार रात को गिरफ्तार कर लिया। सबसे पहले आरोपियों ने शाम करीब सवा 5:00 बजे भांकरोटा थाने की नाकाबंदी तोड़ी।| कार गजसिंहपुरा, नारायण विहार, किसान धर्मकांटा, गुर्जर की थड़ी, महेश नगर 80 फिट रोड से वापस न्यू सांगानेर रोड मनु हॉस्पिटल होते हुए श्याम नगर सब्जी मंडी तक पहुंची। कार सवारों ने करीब 15 किलोमीटर की दूरी में छह जगह नाकाबंदी तोड़ी।
चालक पैदल भागा तो पीछा कर पकड़ा
पुलिस ने सब्जी मंडी के पास अपना वहान आड़ा लगाकर रोका तो चालक भाग गया। तभी सोडाला थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने आरोपी को पकड़ लिया। जबकि दो युवतियों व चार युवकों को शाम नगर थाना अधिकारी संत राम मीणा ने पुलिसकर्मियों के सहयोग से पकड़ लिया।
चालाक हो चुका था लूट में गिरफ्तार
एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह ने बताया कि कार सवार चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। ओमेक्स सिटी में किराए से रहने वाला सूरज बंसल, कृष्ण शर्मा, विकास जांगिड़ और रवि जांगिड़ को गिरफ्तार किया गया है। जबकि पढ़ाई कर रही दोनों युवतियों को शांति भंग करने के मामले में गिरफ्तार किया। सूरज बंसल पहले भांकरोटा थाना क्षेत्र में लूट के मामले में गिरफ्तार हो चुका था। वर्तमान में सूरज व कृष्ण इवेंट कंपनी में काम करना बता रहे हैं, जबकि विकास व रवि ने ऑनलाइन कपड़े बेचने का काम करना बताया है। इसकी तस्दीक की जा रही है। लॉक डाउन में आरोपियों के पास व्हीकल पास नहीं था।
तलाशी में युवक-युवती और मिले
पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के फ्लैट की तलाशी ली तो यहां पर युवक—युवती और मिले। दोनों संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। तब दोनों को बगरू थाना पुलिस ने शांतिभंग में गिरफ्तार किया। जबकि आरोपियों की एक और लग्जरी कार जब्त की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो