scriptमंदिर के रास्ते में 20 दिन से भरा सीवर का पानी | 20 days of sewer water filled in the way of temple | Patrika News

मंदिर के रास्ते में 20 दिन से भरा सीवर का पानी

locationजयपुरPublished: Aug 27, 2020 06:42:43 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

सांगानेर स्थित महावीर नगर के शिव मंदिर के रास्ते में 20 दिन से सीवर का पानी भरा हुआ है। इस पानी में अब मच्छर पनप रहे हैं और मलेरिया फैलने का डर बना हुआ है।

मंदिर के रास्ते में 20 दिन से भरा सीवर का पानी

मंदिर के रास्ते में 20 दिन से भरा सीवर का पानी

जयपुर। सांगानेर स्थित महावीर नगर के शिव मंदिर के रास्ते में 20 दिन से सीवर का पानी भरा हुआ है। इस पानी में अब मच्छर पनप रहे हैं और मलेरिया फैलने का डर बना हुआ है। स्थानीय निवासी शिव कुमार सोनगरा ने बताया कि सीवर लाइन चोक होने से महावीर नगर के शिव मंदिर के रास्ते में सीवर का गंदा पानी भर गया है। इससे लोगों को मंदिर तक आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
घरों से निकलना मुश्किल
स्थानीय निवासी पुरुषोत्तम एवं कौशल कुमार ने बताया कि 20 दिन से इस गंदे पानी के कारण स्थानीय लोगों का घरों से बाहर निकलना दूभर हो रहा है। बदबू की वजह से घरों में रहना भी मुश्किल हो रहा है।
शिकायतों के बावजूद निगम बेपरवाह
इस कॉलोनी के वाशिंदे सुधीर सिंह एवं लोकेश कुमार के अनुसार नगर निगम (jaipur nagar nigam) में कई बार शिकायत करने के बावजूद लाइन को ठीक करने व रास्ते में भरा गंदा पानी निकालने के लिए कोई नहीं आ रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो