scriptपहाड़ी के नीचे ले जाकर युवती से बलात्कार, फिर इस अवस्था में छोड़ हुआ फरार | 20 Years Old Girl Rape in Jaipur, Jaipur Crime | Patrika News

पहाड़ी के नीचे ले जाकर युवती से बलात्कार, फिर इस अवस्था में छोड़ हुआ फरार

locationजयपुरPublished: Dec 12, 2019 01:44:57 pm

Submitted by:

dinesh

जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर में युवती को अगवा कर डरा धमका कर बलात्कार ( Woman Rape ) करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार आईशा नगर, खोह नागोरियान निवासी 20 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि वह किसी काम से घर से बाजार जा रही थी…

rape-1-2-3.jpg

रेप,

जयपुर। राजधानी जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर में युवती को अगवा कर डरा धमका कर बलात्कार ( Woman Rape ) करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार आईशा नगर, खोह नागोरियान निवासी 20 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि वह किसी काम से घर से बाजार जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में परिचित सोहेल खान आया और उसे छोडऩे के बहाने बाइक पर बिठा लिया। इसके बाद आरोपी खोह नागोरियान की पहाड़ी के नीचे ले गया और वहां पर उसके साथ बलात्कार ( rape in jaipur ) किया।
आरोपी ने घटना के बारें में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी उसे मुख्य बाजार के पास ऐसी हालत में छोडक़र भाग निकला। पीडि़ता ने घर पहुंच कर परिजनों को सारी कहानी बताई। इस पर परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें

पंच-सरपंच के चुनावों को लेकर आई ये बड़ी खबर

वहीं इधर… सीकर के खंडेला क्षेत्र के खटूंदरा के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक पर पांचवीं की छात्रा से अश्लील हरकतों का आरोप लगा है। थानाधिकारी महेंद्र कुमार ने बताया कि खटुन्दरा निवासी बालिका की मां ने दर्ज रिपोर्ट में बताया है कि उसकी पुत्री सरकारी स्कूल की पांचवीं कक्षा में पढ़ती है। उस विद्यालय में कार्यरत शिक्षक सुरेश कुमार गुप्ता उसकी बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करता था। बालिका को उसने डरा धमका रखा था। बाद में बालिका के अन्य सहपाठी छात्राओं ने बालिका की मां को यह जानकारी दी। इस पर बालिका की मां ने बुधवार को पुलिस में शिक्षक सुरेश कुमार गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच एससी-एसटी सेल प्रभारी तेजकुमार पाठक को सौंपी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो