script21 new corona positives found in Rajasthan today | Rajasthan Corona Update: राजस्थान में आज मिले 21 नए कोरोना पॉजिटिव | Patrika News

Rajasthan Corona Update: राजस्थान में आज मिले 21 नए कोरोना पॉजिटिव

Rajasthan Corona Update:

9 जिलों में मिले नए संक्रमित मरीज
एक्टिव केस बढ़कर हुए 174
जयपुर में 100 हुए एक्टिव केस
अजमेर, अलवर, नागौर में भी बढ़े मामले

जयपुर

Published: November 26, 2021 07:37:51 pm

Rajasthan Corona Update:

प्रदेश में कोरोना के नए मामलों में आज भी बड़ी राहत नहीं मिली है। आज राज्य में 21 नए संक्रमित मिले हैं। राजधानी जयपुर के साथ ही अजमेर, अलवर और नागौर जिले संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित जिले हैं। कल तक 12 जिलों में संक्रमण फैला था, आज इनमें राजसमंद जिले का नाम भी जुड़ गया है। अब 13 जिलों में कुल 174 एक्टिव केस हैं। इनमें भी सर्वाधिक जयपुर में हैं। इसके अलावा तीन जिलों में एक्टिव केस की संख्या 10 से ज्यादा हैं। पिछले 24 घंटों में रिकवरी की बात करें तो सिर्फ 2 मरीज ही रिकवर हुए हैं।
21 new corona positives found in Rajasthan today
21 new corona positives found in Rajasthan today
यहां मिले मरीज
जयपुर में 9, अजमेर में 2, अलवर में 2, नागौर में 2, राजसमंद में 2, बीकानेर, जैसलमेर, जोधपुर और उदयपुर में एक-एक नया मरीज मिला है।

यहां हैं एक्टिव केस
जयपुर में 100, अजमेर में 22, अलवर में 14, नागौर में 11, बीकानेर में 6, उदयपुर में 5, बाड़मेर में 3, जोधपुर में 3, जैसलमेर में 3, दौसा में 2, पाली में 2, राजसमंद में 2, बारां में एक-एक एक्टिव केस रहा है।

7 इलाकों में मिले नए संक्रमित
जयपुर जिले को कोरोना संक्रमण के नए मरीजों से कोई राहत आज भी नहीं मिली है। आज जिले के 7 इलाकों में 9 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। हालांकि एक दिन पहले 17 मरीज यहां से मिले थे। आज महेश नगर में 2, सोडाला में 2, अजमेर रोड, सिविल लाइंस, सी-स्कीम, जयसिंहपुरा खोर, जौहरी बाजार में एक-एक नया मरीज मिला है। अब एक बार फिर पुराने शहर में नए कोरोना मरीज सामने आ रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथबिहार के नालंदा में जहरीली शराब पीने से 9 की मौत, 3 की हालत गंभीररेलवे का कंफर्म टिकट खोने पर घबरायें नहीं, इन नियमों का करें पालनTesla In India: हमारे यहां लगाएं अपनी इलेक्ट्रिक कार का प्लांट, इस राज्य ने Elon Musk को दिया खुला न्योता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.