scriptAaj Ka Rashifal 21 October 2020 वृष—मिथुन को बिजनेस में फायदा, कन्या—सिंह वालों को जॉब में, आपके लिए भी सौगात लेकर आए गणेशजी | 21 October 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 21th October 2020 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal 21 October 2020 वृष—मिथुन को बिजनेस में फायदा, कन्या—सिंह वालों को जॉब में, आपके लिए भी सौगात लेकर आए गणेशजी

locationजयपुरPublished: Oct 21, 2020 07:17:12 am

Submitted by:

deepak deewan

21 अक्टूबर को नौ दुर्गा के पांचवें स्वरूप स्कंदमाता की पूजा का दिन है और ललिता पंचमी भी है। इसके साथ ही बुधवार को रवि योग भी बन रहा है और गजकेसरी भी जोकि प्रबल राजयोग है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि इन योगों की शुभता के कारण आज अधिकांश लोग सुख—शांति से रहेंगे।

21 October 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 21th October 2020

21 October 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 21th October 2020

जयपुर. 21 अक्टूबर को नौ दुर्गा के पांचवें स्वरूप स्कंदमाता की पूजा का दिन है और ललिता पंचमी भी है। इसके साथ ही बुधवार को रवि योग भी बन रहा है और गजकेसरी भी जोकि प्रबल राजयोग है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि इन योगों की शुभता के कारण आज अधिकांश लोग सुख—शांति से रहेंगे।
मेष राशि
बिजनेस के लिहाज से आपका दिन बेहतर बना रहेगा। नौकरी में आज सहकर्मियों की सलाह आपके लिये महत्वपूर्ण रहेगी। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी से रिश्ते मजबूत होंगे। आप उनकी हर संभव मदद करेंगे।

वृष राशि
आज आपको धन मिलेगा। व्यापार में आपको खासा लाभ होगा। नौकरी में किसी जरूरी काम यात्रा करनी होगी। आज पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी से आपको धन की प्राप्ति होगी।
मिथुन राशि
आज धनवृद्धि होगी। कारोबार में आज कोई शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं। नौकरी में आपकी साख में बढ़ोतरी होगी। लव पार्टनर के साथ किसी यात्रा की योजना बनायेंगे। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी से रोमांस मौके मिलेंगे।
कर्क राशि
आज कारोबार में आपका कोई खास काम पूरा होगा। नौकरी में आज आपको काम पर पूरा ध्यान रखना चाहिए। आज प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने की प्लानिंग करेंगे। आपके पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे।
सिंह राशि
आज संपत्ति सुख की प्राप्ति होगी। बिजनेस में खासा मुनाफा प्राप्त कर सकते हैं। नौकरी में आज आपकी सभी परेशानियों का हल निकलेगा। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ किसी पिकनिक स्पॉट पर जाने की योजना बनायेंगे।
कन्या राशि
व्यापार के क्षेत्र में आज का दिन फायदेमंद साबित होगा। आज ऑफिस में आपके व्यवहार से कुछ लोग खुश रहेंगे। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा। दाम्पत्य जीवन सुखद बना रहेगा।

तुला राशि
बिजनेस में सुधार आयेगा पर किसी से भी बिना वजह उलझने से बचना होगा। आपको नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे। लवमेट के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे। जीवनसाथी के साथ कहीं जाने की योजना बनायेंगे।
वृश्चिक राशि
आज आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होगी. बिजनेस में सफलता मिलने से आपकी ख़ुशी में इजाफा होगा। नौकरी में कामकाज बेहतर होंगे। जीवनसाथी से सहयोग मिलने से आपको ख़ुशी महसूस होगी। लवमेट से रिश्ते बेहतर होंगे।
धनु राशि
आज धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। नौकरीपेशा लोगों को सहकर्मियों से मदद मिलेगी। आज लव पार्टनर के साथ किसी पिकनिक स्पाट तक यात्रा करेंगे। जीवनसाथी से संबंधित कोई सुखद समाचार प्राप्त होगा।
मकर राशि
व्यापार—व्यवसाय में लाभ के योग हैं. कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। नौकरी में आपकी सभी समस्याओं का निवारण होगा। लवमेट से किसी मसले को लेकर आप असहमत हो सकते हैं। जीवनसाथी के व्यवहार से खुशहाली बनी रहेगी।
कुंभ राशि
आज आपके सभी काम सफल होंगे। बिजनेस के लिए कोई बड़ा फैसला लेने में आप सफल रहेंगे। नौकरी में आज आपके सोचे हुए कार्य पूरे होंगे। पार्टनर के साथ आपकी मुलाकात होगी। जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बनायेंगे।
मीन राशि
आर्थिक मामले में मजबूती आयेगी। बिजनेस में लाभ के लिए आज आपकी प्लानिंग सक्सेस होगी। नौकरी में किसी खास मामले में आपको अनुभवी की सलाह मिल सकती है। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ संबंध बेहतर होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो