scriptजयपुर में 21 साल के लड़के को 20 साल की जेल, बच्ची का जीवन कर दिया था बर्बाद, इस तरह खेला था गंदा खेल.. | 21 year old boy gets 20 years jail in Jaipur, he had ruined the life of a girl | Patrika News
जयपुर

जयपुर में 21 साल के लड़के को 20 साल की जेल, बच्ची का जीवन कर दिया था बर्बाद, इस तरह खेला था गंदा खेल..

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है।

जयपुरJul 05, 2024 / 11:27 am

Manish Chaturvedi

जयपुर। नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है। जबकि आरोपी की उम्र 21 साल है। मामला रामनगरिया थाना इलाके का है। जहां पर 13 दिसम्बर, 2023 की रात करीब साढ़े 9 बजे धर के बाहर खेल रही 11 साल की बालिका का अपहरण कर पार्क में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया। बाद में पुलिस ने इस मामले में स्वरूप विहार मूल निवासी भिण्ड, मध्यप्रदेश के 21 वर्षीय अभियुक्त जितेन्द्र को गिरफ्तार किया। इस मामले में पोक्सो एक्ट मामलों की विशेष अदालत ने सुनवाई की। कोर्ट ने अभियुक्त जितेंद्र को 20 साल की जेल एवं एक लाख 80 हजार रुपए के अर्थदण्ड की सजा से दण्डित किया है।
विशिष्ट लोक अभियोजक रचना मान ने राज्य सरकार की ओर से पैरवी करते हुए कोर्ट को बताया कि दुष्कर्म की वारदात को लेकर पीड़िता के पिता ने रामनगरिया थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। घर के बाहर खेल रही पीड़िता को अभियुक्त दुकान से चीज दिलाने के बहाने पार्क में ले गया और झाड़ियों में उसके साथ दुष्कर्म किया था। देर तक बच्ची के नहीं मिलने पर पार्क में देखा तो पीडिता के साथ अभियुक्त ज्यादती कर रहा था। उसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया था। स्पेशल पब्लिक प्रोसिक्यूटर रचना मान ने कहा कि अभियुक्त ने गंभीर अपराध कारित किया हैं, उसे कठोर सजा सुनाई जाएं। इसके बाद कोर्ट ने सभी पक्षों को ध्यान में रखते हुए सुनवाई की और सजा के आदेश दिए।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर में 21 साल के लड़के को 20 साल की जेल, बच्ची का जीवन कर दिया था बर्बाद, इस तरह खेला था गंदा खेल..

ट्रेंडिंग वीडियो