scriptAaj Ka Rashifal 22 October 2020 धनलाभ का दिन, धनु—मीन को बिजनेस में फायदा, जानें आपके लिए क्या लेकर आए विष्णुजी | 22 October 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 22th October 2020 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal 22 October 2020 धनलाभ का दिन, धनु—मीन को बिजनेस में फायदा, जानें आपके लिए क्या लेकर आए विष्णुजी

locationजयपुरPublished: Oct 22, 2020 07:20:38 am

Submitted by:

deepak deewan

22 अक्टूबर को शारदीय नवरात्रि का छठा दिन है जिसमें मां कात्यायनी की पूजा की जायेगी। इसके साथ ही आज गुरुवार है और तीन शुभ योग भी बन रहे हैं। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि सितारों की यह स्थिति सभी के लिए शुभ साबित होगी।

22 October 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 22th October 2020

22 October 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 22th October 2020

जयपुर. 22 अक्टूबर को शारदीय नवरात्रि का छठा दिन है जिसमें मां कात्यायनी की पूजा की जायेगी। इसके साथ ही आज गुरुवार है और तीन शुभ योग भी बन रहे हैं। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि सितारों की यह स्थिति सभी के लिए शुभ साबित होगी।
मेष राशि
आज आपके सारे काम सफल होंगे। कारोबार में आपको जरूर लाभ मिलेगा। ऑफिस में नयी जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। आज प्रेमी—प्रेमिका से मुलाकात कर सकते हैं। जीवनसाथी से धन की प्राप्ति हो सकती है।
वृष राशि
आपकी आर्थिक स्थिति में आज सुधार आयेगा। बिजनेस में कोई बड़ा ऑफर मिलने से आपको लाभ होगा। नौकरी में आ रही अड़चनें आज दूर हो जाएंगी। आप आज लवमेट की मदद करेंगे जीवनसाथी से आपको सहयोग मिलेगा।
मिथुन राशि
बिजनेस से जुड़े लोगों को आज अधिक मुनाफा मिलनेवाला है। नौकरी करनेवालों के लिए समय बहुत अनुकूल है। प्रेमी—प्रेमिका से संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। जीवनसाथी के साथ प्यार में बढ़ोतरी होगी।

कर्क राशि
नया बिजनेस शुरू करने के लिए दिन बहुत अच्छा है। नौकरी करनेवालों के लिए दिन अच्छा रहेगा, तरक्की के नए मार्ग खुलेंगे। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी को आज कुछ आर्थिक फायदा हो सकता है।
सिंह राशि
व्यापार—व्यवसाय से जुड़े लोगों को उन्नति के कई अवसर मिलेंगे। नौकरी करनेवालों के लिए दिन बढ़िया है। आज काम में मन लगेगा। लवमेट और लाइफ पार्टनर से नजदीकियों बढेंगी। आप उनके साथ आज खासा समय बितायेंगे।
कन्या राशि
बिजनेस के लिहाज से आपका दिन खास रहेगा। नौकरी करनेवालों का आज प्रमोशन भी हो सकता है। आज आपको प्रेमी—प्रेमिका से मुलाकात का मौका मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते है।
तुला राशि
धनलाभ के नये सोर्स बनेंगे। कारोबार के लिए दिन अच्छा है। नौकरी में आज आपको पदोन्नति का अवसर मिल सकता है। आज प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के काम की वजह से आपको यात्रा करनी पड़ सकती है।
वृश्चिक राशि
बिजनेस के लिए दिन अच्छा है। कला से जुड़े लोगों को कोई बढ़िया ऑफर मिल सकता है। लवमेट के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं। जीवनसाथी से रिश्ते मजबूत बनेंगे। परिवार की खुशी से आपका मन भी आज खुश होगा।
धनु राशि
आर्थिक स्थितियां आज आपके अनुकूल रहेगी। बिजनेस में खासा फायदा हो सकता है। नौकरी करनेवालों के लिए दिन शुभ है। युवाओं को किसी कंपनी से जॉब का ऑफर आ सकता है। प्रेम संबंधों और दांपत्य जीवन के लिए दिन अच्छा बना रहेगा.
मकर राशि
बिजनेस में आज नए काम शुरू करने का प्लान बना सकते हैं। नौकरी में आज आपको अधिक काम मिल सकता है। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ समय बिताने से आप खुद को तनावमुक्त महसूस करेंगे।
कुम्भ राशि
बिजनेस में खासे धनलाभ से आपको राहत महसूस हो सकती है। आज ऑफिस के काम से आपको यात्रा करनी पड़ सकती है। आज प्रेम प्रसंगों में समय बर्बाद न करें। लवमेट या लाइफ पार्टनर से संबंधित कोई समस्या आपके सामने आ सकती है।
मीन राशि
आज धनलाभ के योग हैं। व्यापार से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है। नौकरी में नये क्लाइंट से जुड़ने की कोशिश कर सकते हैं। अविवाहितों को शादी का प्रपोजल आ सकता है। जीवनसाथी या प्रेमी—प्रेमिका को खुश करने के लिए उन्हें कोई अच्छी गिफ्ट कर सकते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो