scriptकोरोना प्रभावित जिलों में कलेक्टरों की मदद के लिए लगाए 23 अफसर | 23 officers set up to help collectors in Corona affected districts | Patrika News

कोरोना प्रभावित जिलों में कलेक्टरों की मदद के लिए लगाए 23 अफसर

locationजयपुरPublished: Apr 01, 2020 05:41:15 pm

Submitted by:

Ashish

Corona virus Upadtes : राज्य में बुधवार दोपहर तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 108 पर पहुंच गई है।

23-officers-set-up-to-help-collectors-in-corona-affected-districts

कोरोना प्रभावित जिलों में कलेक्टरों की मदद के लिए लगाए 23 अफसर

जयपुर
Corona virus Upadtes : राज्य में बुधवार दोपहर तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 108 पर पहुंच गई है। कोरोना के बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार के कार्मिक विभाग ने एक आईएएस और 22 आरएएस अफसरों को कोरोना से प्रभावित पांच जिलों में लगा दिया है। इन सभी अफसरों की सेवाएं आगामी आदेश तक के लिए संबंधित जिलों के कलेक्टरों को सौंप दी गई हैं। इससे पूर्व भी सरकार की ओर से बड़ी संख्या में अफसरों की ड्यूटी कोरोना प्रभावित जिलों में डयूटी लगाई जा चुकी है।

कार्मिक विभाग की ओर से जारी आदेश के मुताबिक जयपुर कलेक्टर को सबसे ज्यादा 14 आरएएस अधिकारी संकट की इस घड़ी में उपलब्ध करवाए गए हैं। आरएएस अधिकारी अवधेश सिंह, असलम शेरखान, डॉ आभा जैन, सुरेश कुमार नवल, आशु चौधरी, कमलेश आबूसरिया ,अमृता चौधरी, मुकेश कुमार मीणा, अबू सुफियान चौहान, सैयद मुकरम शाह, नसीम खान सना सिद्धीकी, अकील अहमद खान और वजीबी सागर को जयपुर जिला कलेक्टर के पास लगाया गया है।
वहीं हरि सिंह मीणा और संजीव कुमार पांडे को अलवर कलेकटर, शैलेंद्र देवड़ा को बीकानेर कलेक्टर, अनिल कुमार अग्रवाल, धारा सिंह मीणा और मुकुट बिहारी जांगिड़ को भीलवाड़ा कलेक्टर जबकि मूलचंद, राधे प्रताप सिंह को झुंझुनू जिला कलेक्टर के यहां अस्थाई तौर पर आगामी आदेशों तक सेवाएं देने के लिए आदेश दिए गए हैं। इनके साथ ही आईएएस अधिकारी लोकबंधु की सेवाएं भी अग्रिम आदेशों तक जिला कलेक्टर जयपुर को सौंपी गई हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो