कई दिनों तक बंधक बनाकर जयपुर की युवती से दुष्कर्म, चंगुल से निकल युवती ने खोला राज

25 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि शादी का झांसा देकर उसे अपने साथ नदबई भरतपुर ले गया...

By: dinesh

Updated: 13 Mar 2018, 12:35 PM IST

जयपुर। शादी का झांसा देकर जयपुर से एक युवती को नदबई ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना के संबंध में पीडि़ता ने मानसरोवर थाने को शिकायत दी है। पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर उसे नदबई थाने को भेज दी है। पुलिस के अनुसार बदरवास निवासी 25 वर्षीय एक युवती ने मामला दर्ज करवाया कि शादी का झांसा देकर योगेंद्र उर्फ पवन उसे अपने साथ नदबई भरतपुर ले गया। वहां पर आरोपित ने उसे कई दिन तक बंधक बनाकर रखा और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह किसी तरह उसकी चंगुल से निकल कर घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत दी।


वहीं दूसरी ओर बाइक सवार बदमाशों ने तोड़ी महिला की चेन
जयपुर में बाजार से घर लौट रही महिला के गले पर झपट्टा मार कर बाइक सवार दो बदमाश सोने की चेन तोडकऱ ले गए। घटना के संबंध में पीडि़ता के बेटे ने मालवीय नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर चेन स्नेचरों को पकडऩे के लिए घटना स्थल व उसके आस-पास की गलियों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है। पुलिस के अनुसार मालवीय नगर निवासी संजय ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी मां शाम को बाजार से घर लौट रही थी। इसी दौरान मालवीय नगर सेक्टर एक में बाइक सवार दो बदमाश पीछे से आए और उसके गले पर झपट्टा मार कर सोने की चेन तोडकऱ ले गए। इस अप्रत्याशित घटना में महिला कुछ समझ पाती तब तक बदमाश तेज गति से बाइक चलाते हुए गलियों में ओझल हो गए।


जंगल में मिला भ्रूण
जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके में जंगल में नवजात का भू्रण मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने भ्रूण को कांवटिया अस्पताल में रखवाया है। पुलिस के अनुसार जलोई गांव में रात करीब आठ बजे जंगल में कुछ समय के लिए एक कार खड़ी रही। कुछ देर बाद चालक कार ले गया। कुछ ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो एक कपड़े में नवजात का भू्रण लिपटा मिला। इस पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और भू्रण को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। स्थानीय लोगों से पूछताछ कर पुलिस कार सवारों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। जांच अधिकारी एसआई रामेश्वर ने बताया कि किसी ने नवजात का भू्रण यहां पर फेंक दिया। नवजात का भू्रण रामघाट नर्सरी के घने जंगल में मिला था।


तेज रफ्तार बाइक कैब से टकराई, दो घायल
जयपुर द्य शिप्रापथ थाना इलाके में आज अलसुबह तेज रफ्तार एक बाइक कैब से जा टकराई। हादसे में दोनों वाहनों के चालक घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद कुछ समय के लिए जाम लग गया था। पुलिस ने दोनों वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू करवाया। पुलिस के अनुसार सुबह करीब सवा पांच बजे थड़ी मार्केट में तेज रफ्तार बाइक कैब से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार व कैब चालक घायल हो गए। हादसे के बाद दोनों में जमकर तू तू- मैं मैं हो गई। इससे रास्ता जाम हो गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और वाहनों को हटाकर रास्ता खुलवाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned