देश-विदेश की 250 प्रतिभाओं को मिला सम्मान

अंतरराष्ट्रीय मैत्री सम्मलेन, रेड डायमंड अचीवर अवॉर्ड का आयोजन

 

By: Amit Pareek

Published: 12 Apr 2021, 08:59 PM IST

जयपुर. भव्या फाउंडेशन और भव्या इंटरनेशनल के तत्वावधान में कैंसर पीडि़तों और शारीरिक रूप से अक्षम लोगों की सहायतार्थ अंतरराष्ट्रीय मैत्री सम्मलेन और रेड डायमंड अचीवर अवॉर्ड-2020-21 समारोह का आयोजन किया गया। जगतपुरा स्थित सुरेश ज्ञान विहार विश्वविद्यालय में आयोजित समारोह में विभिन्न क्षेत्रों में विशेष मुकाम हासिल करने वालीं देश-विदेश की 250 प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। समारोह में बड़ी संख्या में देश के कोने-कोने से आए अतिथियों ने भी हिस्सा लिया।
फाउंडेशन के संस्थापक शैलेन्द्र माथुर ने बताया कि सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने दीप प्रज्जवलन कर समारोह की शुरुआत की। कार्यक्रम का आगाज किशोरी सेन की गणेश वंदना से हुआ। इस अवसर पर हर्षिता श्रीवास्तव, परमिला बेदी, रिद्धि दाधीच, वान्या श्रीवास्तव और माधवी सेन ने नृत्य प्रस्तुति से समा बांधा। कोरोना गाइडलाइन की पालन के साथ हुए समारोह में देश-विदेश के अवॉर्डी और अतिथियों को ऑनलाइन भी जोड़ा गया।

मिसेज इंडिया पूनम ने पहनाया ताज

फाउंडेशन की निदेशक निशा माथुर के अनुसार समारोह में मिसेज इंडिया पूनम धीरेन्द्र ने चार युवतियों को भव्या फाउंडेशन के ब्रांड अम्बेसडर का ताज पहनाया। समारोह में साहित्य, पत्रकारिता, समाज सेवा, शिक्षा, कला, ज्योतिष, उद्यम, कृषि, फिल्म, फैशन सहित अन्य क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया।

Amit Pareek
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned