script26 new corona positives found in Jaipur | Corona Update: जयपुर में मिले 26 नए कोरोना पॉजिटिव | Patrika News

Corona Update: जयपुर में मिले 26 नए कोरोना पॉजिटिव

Corona Update: जयपुर में बढ़ा कोरोना का असर

आज मिले 26 नए कोरोना पॉजिटिव
15 इलाकों से मिले नए संक्रमित

जयपुर

Published: December 25, 2021 05:49:43 pm

Corona Update: जयपुर जिले में कोरोना का कहर जारी है। लगातार यहां संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आज एक ही दिन में 26 नए मामले सामने आए हैं। 15 इलाकों में यह नए कोरोना पॉजिटिव दर्ज किए गए हैं। सर्वाधिक 6 मरीज तिलक नगर में मिले हैं। वहीं बनीपार्क में 3, सिविल लाइंस में 3, जगतपुरा में 2, राजापार्क में 2, अजमेर रोड, चांदपोल, सी-स्कीम, गुर्जर की थड़ी, जवाहर नगर, लाल कोठी, महेश नगर, मानसरोवर, सांगानेर और स्टेशन रोड में एक-एक नया मरीज मिला है। इससे पहले शुक्रवार को जिले में 18, गुरुवार को 17 नए कोरोना पॉजिटिव मिले थे। लगातार बढ़ते संक्रमण के कारण अब जिले में सतर्कता बढ़ाने की जरूरत है।
26 new corona positives found in Jaipur
26 new corona positives found in Jaipur
जयपुर में कोरोना का यह है हाल
जयपुर जिले में 50 से ज्यादा इलाके अभी संक्रमण की चपेट में हैं। कल ही जिले में 17 नए मरीज दर्ज किए गए हैं। इलाकों की बात करें तो वैशाली नगर, गांधी नगर, अजमेर रोड, आमेर, सिविल लाइंस, जगतपुरा, लालकोठी, सांगानेर, सोडाला, प्रतापनगर, विद्याधर नगर, आमेर रोड, मानसरोवर, टोंक रोड, टोंक फाटक, राजापार्क, आदर्श नगर, तिलक नगर, बनीपार्क, सी-स्कीम, गोपालपुरा, जवाहर नगर, मालवीय नगर, मुरलीपुरा, झोटवाड़ा, महेश नगर, सांभर, अम्बाबाड़ी, ब्रहमपुरी, चौड़ा रास्ता, जौहरी बाजार, बापू नगर, दुर्गापुरा, सीतापुरा, और स्टेशन रोड सहित ज्यादातर इलाकों में अभी कोरोना के एक्टिव केस हैं।
राज्य में अब तक 43 मरीजों में ओमिक्रॉन की पुष्टि हो चुकी है। इनमें से जयपुर में 28, सीकर में 4, अजमेर में 7, उदयपुर में 3 और महाराष्ट्र का एक नागरिक ओमिक्रॉन पॉजिटिव पाया गया है। जो मरीज पहले ही कोरोना नेगेटिव हो चुके हैं, उन्हें घर में ही आइसोलेट किया जाएगा और जिनमें अभी भी लक्षण या कोरोना पॉजिटिव हैं, उन्हें आरयूएचएस में भर्ती करवाया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.