scriptप्रदेश में मिले 27 नए कोरोना पॉजिटिव- Rajasthan Corona Update | 27 new corona positives found in the state | Patrika News

प्रदेश में मिले 27 नए कोरोना पॉजिटिव- Rajasthan Corona Update

locationजयपुरPublished: Jul 24, 2021 07:33:35 pm

Submitted by:

Tasneem Khan

प्रदेश में मिले 27 नए कोरोना पॉजिटिव संक्रमण से कोई मौत नहीं होने से राहत 9 जिलों में मिले नए संक्रमित मरीज एक्टिव केस 328 है अभी प्रदेश में

27 new corona positives found in the state

27 new corona positives found in the state

Jaipur प्रदेश में कोरोना संक्रमण से कोई मौत दर्ज ना होने से राहत है। वहीं संक्रमण दर फिलहाल स्थिर चल रही है। शनिवार को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक राज्य में 27 नए कोरोना पॉजिटिव दर्ज किए गए हैं। यह सभी नए मरीज 9 जिलों में मिले हैं। अन्य जिलों में संक्रमितों की संख्या शून्य दर्ज की गई है। वहीं एक्टिव केस भी अभी स्थिर हैं। अब राज्य में 328 कोरोना के एक्टिव केस रहे हैं।
यह रहा कोरोना का गणित
कोरोना के जयपुर में 8, उदयपुर में 5, बीकानेर 4, श्रीगंगानेर 3, अलवर 2, सीकर 2, पाली, हनुमानगढ़, जोधपुर में एक-एक नया मरीज मिला है।

जिले के सात क्षेत्रों में मिले नए मरीज
जयपुर जिले में शनिवार को एक दिन पहले की तुलना में संक्रमण दर कम रही। जिले के 7 क्षेत्रों में 8 नए कोरोना पॉजिटिव दर्ज किए गए। इनमें गुर्जर की थड़ी में 2, गोविंदगढ़, जामडोली, मुरलीपुरा, सांभर, सोडाला और सुभाष चौक में एक-एक नया मरीज मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो