aaj ka rashifal 27 october 2020 मेष वालों को संपत्ति लाभ, वृश्चिक वालों को मिलेगा प्यार, जानें आपके लिए क्या खास लेकर आए हनुमानजी

27 अक्टूबर को ग्रह स्थितियां अधिकांश लोगों के लिए अनुकूल बनी हुई हैं. आज पापांकुशा एकादशी है और साथ ही दो शुभ योग भी बने हुए हैं. मंगलवार को 4 राशिवालों को संपत्ति लाभ होगा जबकि 6 अन्य राशिवालों के दांपत्य या प्रेम जीवन में खुशियां प्राप्त होंगी.

By: deepak deewan

Updated: 27 Oct 2020, 06:59 AM IST

जयपुर. 27 अक्टूबर को ग्रह स्थितियां अधिकांश लोगों के लिए अनुकूल बनी हुई हैं. आज पापांकुशा एकादशी है और साथ ही दो शुभ योग भी बने हुए हैं. मंगलवार को 4 राशिवालों को संपत्ति लाभ होगा जबकि 6 अन्य राशिवालों के दांपत्य या प्रेम जीवन में खुशियां प्राप्त होंगी.

मेष (Aries): बिजनेस में आपके निर्णय लेने की क्षमता और लाभ में वृद्धि होगी। नौकरी में पराक्रम से ऑफिस में इज्जत बढ़ेगी। आज आप अपने लवमेट या जीवनसाथी को लेकर किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरतें।

वृष (Taurus): आज बिजनेस के क्षेत्र में मनोनुकूल सफलता प्राप्त होगी। नौकरी के काम में आलस्य क्या न करें। प्रेमी—प्रेमिका के लिए नकारात्मक शब्दों का प्रयोग न करें। जीवनसाथी के कारण घर में खुशियां रहेंगी।

मिथुन (Gemini): वित्तीय स्थिति अच्छी रहेगी। कारोबार में निवेश हेतु उचित समय है. नौकरी में नए अवसर की प्रतीक्षा करें। प्रेम प्रसंगों में आज अनावश्यक विवाद न करें। लाइफ पार्टनर से पूर्ण सहयोग मिल सकता है।

कर्क (Cancer): आज व्यापार करने वालों को लाभ मिलने की संभावना है। नौकरी में काम में आलस्य न करें- आज नए विपरीप लिंगियों के संपर्क में आने से बचें। पार्टनर से जुड़े किसी कार्य के लिए अत्यंत ही उपयुक्त समय है.

सिंह (Leo): बिजनेस से आशातीत लाभ मिलेगा। नौकरी में सफलता के योग बने रहेंगे। लवमेट और लाइफ पार्टनर से रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी। दांपत्य जीवन में आज कुछ सतर्क रहना होगा।

कन्या (Virgo): आज दैनिक कामकाज को लेकर भाग-दौड़ हो सकती है। नौकरी व व्यापार में नए सूत्र हाथ लगने की संभावना है। आज जीवनसाथी को लेकर कहीं घूमने जा सकते हैं, आज प्रेमी—प्रेमिका से कुछ दूरी बनाए रखें।

तुला (Libra): बिजनेस में लाभ में थोड़ा विलंब होगा पर नई नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है। लवमेट और जीवनसाथी का हर प्रकार से सहयोग मिलेगा। आज आलस्य न करें- टालते रहने का रवैया नहीं अपनाएं।

वृश्चिक (Scorpio): बिजनेस में पूंजी निवेश लाभप्रद हो सकता है। नौकरी में किसी से वाद-विवाद न करें। लवमेट से मुलाकात हो सकती है। दांपत्य जीवन में कोई मांगलिक कार्य करने के योग हैं।

धनु (Sagittarius): नौकरी में आज काम जल्दी पूर्ण होंगे। बिजनेस के लिए ये लाभ वाले दिन हैं। अभी नया निवेश न करें। आज आपके जीवनसाथी आपका सहयोग करेंगे, लवमेट को किसी पहल पर हतोत्साहित ना करें।

मकर (Capricorn): आज आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। व्यवसाय में वृद्धि होगी। नौकरी के कार्यों में रुझान बढ़ेगा। आज लवमेट या जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते है।

कुंभ (Aquarius): दिनभर भाग्य का साथ मिलता रहेगा। बिजनेस में बड़ों का सहयोग मिलेगा. अच्छी नौकरी के लिए आज जरूर प्रयास करें। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी को कोई भेंट दें। उनसे आर्थिक सहयोग मिल सकता है.

मीन (Pisces): कारोबार का विस्तार करने के लिए आज बेहतर समय है। नौकरी में मानसिक तनाव परेशान करेगा. लवमेट के साथ खुशी महसूस करेंगे। जीवनसाथी के व्यवहार में सुखद बदलाव का अनुभव होगा.

deepak deewan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned