scriptAaj Ka Rashifal : इन लोगों को धन—सं पत्ति दिलाएगा चंद्र—मंगल का दृष्टि संबंध | 28 July 2020 Ka Rashifal , Today Horoscope 28 July 2020 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal : इन लोगों को धन—सं पत्ति दिलाएगा चंद्र—मंगल का दृष्टि संबंध

locationजयपुरPublished: Jul 28, 2020 06:51:29 am

Submitted by:

deepak deewan

28 जुलाई को श्रावण शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि और मंगलवार का दिन है। ग्रह-नक्षत्रों की शुभ स्थिति से आज अधिकांश लोगों का दिन अच्छा रहेगा. आज विशाखा नक्षत्र से बन रहे श्रीवत्स योग और दृष्टि संबंध से बन रहे चंद्र—मंगल के कारण लोगों को धन—संपत्ति का फायदा होगा।

28 July 2020 Ka Rashifal , Today Horoscope 28 July 2020

28 July 2020 Ka Rashifal , Today Horoscope 28 July 2020

जयपुर. 28 जुलाई को श्रावण शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि और मंगलवार का दिन है। ग्रह-नक्षत्रों की शुभ स्थिति आज अधिकांश लोगों का दिन अच्छा रहेगा. आज विशाखा नक्षत्र से बन रहे श्रीवत्स योग और दृष्टि संबंध से बन रहे चंद्र—मंगल के कारण लोगों को धन—संपत्ति का फायदा होगा। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसार्ई के अनुसार विशेषकर मेष, मिथुन, सिंह, धनु और कुंभ राशि वाले लोगों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा।
मेष
आज का दिन आपके लिए हर तरह से उपयुक्त है। हालांकि कारोबार और नौकरी में दोहरी जिम्मेदारियों से गुजरना पड़ सकता है। प्रेम संबंधों के लिए आपको समय निकालना होगा। दांपत्य जीवन की स्थिति अच्छी बनी रहेगी।
वृष
कारोबार में आज कोई बडा लाभ मिल सकता है। नौकरी में आपको कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। प्रेमी—प्रेमिका से कुछ मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं पर जीवनसाथी के साथ प्यार बढ सकता है।
वृषभ-
कारोबार और नौकरी पहले से बेहतर होने के योग बन रहे हैं लेकिन कोई रिस्‍क न लें। प्रेबनने के लक्षण हैं। वैवाहिक जीवन में रोमांस के कुछ अवसर मिल सकते हैं।

मिथुन
कारोबार में आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है। नौकरी में आज का दिन काम में गंभीरता दिखाने का है। प्रेम संबंधों में सावधानी बरतें, बिल्‍कुल रिस्‍क न लें। वैवाहिक जीवन अच्छा बना रहेगा.
कर्क
आज व्यापार में खासे लाभ में रहेंगे। नौकरी मेें आपको मनमाफिक काम करने का मौका मिलेगा. प्रेमी—प्रेमिका के लिए खराब समय है। जीवनसाथी से सहयोग मिलने के योग बन रहे हैं।

सिंह
कारोबारी स्थिति आज आपके लिए काफी लाभप्रद रहेगी। नौकरी में नए प्रस्ताव मिल सकते हैं। स्वास्थ्य के साथ ही प्रेम की स्थिति भी ठीक नहीं है। जीवनसाथी के प्रति व्यवहार में बदलाव के मौके मिल सकते हैं।
कन्या
आज के दिन कारोबार के लिए कोई शुभ सूचना मिलने के संकेत हैं। नौकरी में आपको मेहनत ज्यादा करनी होगी लेकिन अंतत: दिन शुभ रहेगा। प्रेम संबंधों में सकारात्मक परिवर्तनों के योग हैं। वैवाहिक जिंदगी अच्‍छी है।
तुला
कारोबार में आज के दिन काफी व्यस्तता रह सकती है। नौकरी में कोई महत्वपूर्ण फैसला हो सकता है। जीवनसाथी पर ध्‍यान देने से प्रगाढता बढेगी, प्रेम संबंधों में भी स्थिति ठीक होगी।

वृश्चिक
आज सफलता मिलने का दिन है। आज के दिन कारोबारी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। नौकरी में यह समय आपको सम्मान दिला सकता है। प्रेम संबंधों में महत्‍वपूर्ण निर्णयों को टाल कर रखें। दांपत्य जीवन की स्थिति ठीक नहीं है।
धनु
आज कारोबार में कुछ नए विकल्प मिल सकते हैं जिनसे आपको काफी लाभ हो सकता है। नौकरी में सहयोगियों से सहयोग की संभावना है। प्रेम संबंधों के लिए थोड़ा विचार करना पड़ सकता है। जीवनसाथी से प्यार से पेश आएं।
मकर
आज के दिन कारोबार में सहयोगियों से मदद मिल सकती है। नौकरी में आपके लिए कोई बेहतर विकल्प सामने आ सकता है। प्रेम संबधों में तनाव आएगा पर चिंतित न हों। दांपत्य जीवन भी आज ठीक हो जाएगा।
कुंभ
कारोबार में आज के दिन खासा धन लाभ हो सकता है। नौकरी में अतिरिक्त प्रयास आपके लिए लाभकारी रहेगा। आज प्रेमी—प्रेमिका से मिलने के पूरे योग हैं। आज आप जीवनसाथी के भरोसे पर काफी हद तक खरा उतरेंगे।
मीन
आज का दिन कारोबार के लिहाज से व्यस्तता भरा हो सकता है। नौकरी में आपको अपना पूरा फोकस अपने काम पर रखना चाहिए। प्रेम संबंधों पर आज विशेष रूप से ध्यान दें। दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो