scriptAaj Ka Rashifal 12 में से 8 राशियों के लिए सुखदायक दिन, जानें आपके लिए क्या सौगात लाए शनिदेव | 28 November 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 28 November 2020 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal 12 में से 8 राशियों के लिए सुखदायक दिन, जानें आपके लिए क्या सौगात लाए शनिदेव

locationजयपुरPublished: Nov 28, 2020 07:32:27 am

Submitted by:

deepak deewan

आज कार्तिक शुक्ल पक्ष की उदया तिथि त्रयोदशी सुबह 10 बजकर 22 मिनट तक रहेगी उसके बाद चतुर्दशी तिथि लग जायेगी। आज वैकुण्ठ चतुर्दशी व्रत है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि आज एक शुभ और एक अशुभ योग बन रहा है। 12 में से 8 राशियों के लिए आज का दिन सुखदायक रहेगा।
 

28 November 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 28 November 2020

28 November 2020 Ka Rashifal Daily Horoscope 28 November 2020

जयपुर. आज कार्तिक शुक्ल पक्ष की उदया तिथि त्रयोदशी सुबह 10 बजकर 22 मिनट तक रहेगी उसके बाद चतुर्दशी तिथि लग जायेगी। आज वैकुण्ठ चतुर्दशी व्रत है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि आज एक शुभ और एक अशुभ योग बन रहा है। 12 में से 8 राशियों के लिए आज का दिन सुखदायक रहेगा।
मेष राशि
आज धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। नौकरी करनेवाले जॉब चेंज के बारे में विचार कर सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन आपके लिए खास रहेगा। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा।
वृष राशि
बिजनेस के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज ऑफिस के किसी जरूरी काम से यात्रा कर सकते हैं। आज लवमेट के साथ कुछ समय बिता सकते हैं। लाइफ पार्टनर के साथ किसी प्रोग्रम में इन्वायट किया जा सकता है।
मिथुन राशि
बिजनेस के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। आज आपके रुके हुए काम पूरे होंगे। ऑफिस में काम में आप सबसे आगे बने रहेंगे। आपको आज लवमेट का थोड़ा ध्यान रखना चाहिए। आपका वैवाहिक जीवन बेहतर बना रहेगा।
कर्क राशि
आज धनलाभ के कई मौके मिलेंगे। बिजनेस में कोई आपके काम में अड़चन डाल सकता है। नौकरी में आज सबका साथ मिलेगा। लवलाइफ में आई परेशानी को दूर करने की कोशिश करेंगे। लाइफ पार्टनर को लेकर चिंतित हो सकते है।
सिंह राशि
आज धन लाभ के योग हैं। बिजनेस में घर के बड़ों की राय मानना आपके हित में होगा। नौकरी में आपका दिन व्यस्तता से भरा रहेगा। आज लवमेट आपसे नाराज हो सकता है। लाइफ पार्टनर के लिए कुछ समय निकाल सकते हैं।
कन्या राशि
आज किस्मत आप पर पूरी तरह मेहरबान रहेगी। कारोबार में तरकी होंगी। ऑफिस में सीनियर आपके काम से खासे प्रभावित होंगे। जीवनसाथी से आपको प्यार और सहयोग मिलेगा। लवमेट के लिये कोई सरप्राइज प्लान कर सकते हैं।
तुला राशि
आज आपको धन प्राप्ति होगी। व्यापार-व्यवसाय में आपको काफी फायदा होगा। ऑफिस में काम में सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा। लाइफ पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। लवमेट के साथ भी रिश्ते बेहतर रहेंगे।
वृश्चिक राशि
बिजनेस के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। नौकरी में आज तय समय में आपका काम पूरा होगा। लवमेट का पूरा सहयोग मिलेगा। आज लाइफ पार्टनर से संबंधित पर्सनल बात शेयर करने से हर हाल में बचना चाहिए।
धनु राशि
आज किसी प्रॉपर्टी से मुनाफा हो सकता है। बिजनेस के लिए आपका दिन बेहतरीन रहेगा। नौकरी में किसी काम से बाहर भी जाना पड़ सकता है। लवमेट और लाइफ पार्टनर से ट्यूनिंग अच्छी रहेगी। आज आप किसी से अपने दिल की बात कह सकते हैं।
मकर राशि
आज धन की प्राप्ति हो सकती है। बिजनेस की कुछ जिम्मेदारियां जीवनसाथी को सौंप सकते हैं। ऑफिस में काम में डूबे रह सकते हैं। लवमेट से संबंध बेहतर होगा। जीवनसाथी आपको सुख देगा।
कुंभ राशि
आज आर्थिक रूप से दिन आपके फेवर में रहेगा। बिजनेस में आपको काफी लाभ मिलेगा। नौकरी में भी किसी काम के लिये एडवांस पेमेंट मिल सकती है। प्रेम संबंधों के लिये दिन अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी से हर प्रकार की मदद मिल सकती है।
मीन राशि
कारोबार के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। नौकरी में आज किसी सहकर्मी की मदद मिल सकती है। लवमेट से आपकी मुलाकात हो सकती है। लाइफ पार्टनर से रिश्तों के बीच आपसी समझ बढ़ाने के लिये दिन अच्छा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो