script

रिश्ते शर्मसार! बहनोई ने 28 वर्षीय महिला को अकेला पाकर कर डाला गंदा काम

locationजयपुरPublished: Jan 07, 2019 12:10:42 pm

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

उदास देखकर जब पति ने उसे पूछा तो उसने सारी घटना बता डाली…

rape
जयपुर।

राजधानी में एक बार फिर से रिश्ते शर्मसार हुए है। अब बहनोई ने ही डरा धमका कर महिला से बलात्कार किया है। परिजनों ने लौटने पर पीडि़ता ने सारी आपबीती बताई। इस पर परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे। जयपुर के मोतीडूंगरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार आदर्श नगर निवासी 28 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया कि उसका पति काम पर गया हुआ था और वह घर पर अकेली थी। इसी दौरान उसका बहनोई अरशद खान आया और डरा धमका उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने उसे घटना के बारें में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इससे पीडि़ता बुरी तरह से डर गई थी। उदास देखकर जब पति ने उसे पूछा तो उसने सारी घटना बता डाली। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मामला सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गया।
वहीं दूसरी ओर… बाइक सवार दो बदमाशों ने छीना युवती का मोबाइल
जयपुर। प्रतापनगर थाना इलाके में बाइक सवार दो बदमाश युवती के हाथ पर झपट्टा मार कर मोबाइल छीनकर ले गए। पुलिस के अनुसार सन्नी नगर निवासी किशन कुमार ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी बेटी घर के बाहर फोन पर बात करते हुए टहल रही थी इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आए और उसके हाथ पर झपट्टा मार कर मोबाइल छीनकर ले गए। इस अप्रत्याशित घटना में युवती कुछ समझ पाती तब तक बदमाश तेज गति से बाइक चलाते हुए गलियों में ओझल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो