scriptमहिला को बंधक बनाकर लाखों रुपए की नकदी और जेवरात लूटने वाले तीन गिरफ्तार | 3 arrested for robbing woman with cash and jewelery worth lakhs | Patrika News

महिला को बंधक बनाकर लाखों रुपए की नकदी और जेवरात लूटने वाले तीन गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Dec 01, 2019 08:14:14 pm

Submitted by:

Dinesh Gautam

बंधक बनाकर उसके घर से सात लाख रुपए की नकदी और सोने-चांदी के जेवरात लूटने वाले तीन बदमाशों को भरतपुर की कैथवाड़ा थाना पुलिस ने पकड़ लिया

महिला को बंधक बनाकर लाखों रुपए की नकदी और जेवरात लूटने वाले तीन गिरफ्तार

महिला को बंधक बनाकर लाखों रुपए की नकदी और जेवरात लूटने वाले तीन गिरफ्तार

महिला को बंधक बनाकर उसके घर से सात लाख रुपए की नकदी और सोने-चांदी के जेवरात लूटने वाले तीन बदमाशों को भरतपुर की कैथवाड़ा थाना पुलिस ने पकड़ लिया है। मामले का खुलासा करते हुए भरतपुर पुलिस ने लुटे गए माल में से कुछ की बरामदगी कर ली है।
भरतपुर एसपी हैदर अली ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पीयूष साहू (24) पीड़ित महिला का भतीजा है जिसने अपने साथियों अजरूद्दीन (22) व प्रहलाद नाई (22) के साथ मिलकर अपने ही ताऊ के घर लूट की घटना को अंजाम दिया था।
एसपी जैदी ने कहा कि पूछताछ में पीयूष ने बताया कि घटना के रोज उसने अपने दोस्तों प्रहलाद सैन व अजरूद्दीन को दुकान के गुप्त रास्ते से छत पर बने कमरे में दिन के करीब 3 बजे सुला दिया और ताला लगाकर बुआ की लडकी के लगन-भात कार्यक्रम में कठूमर चला गया। वहां से रात्रि करीब 9 बजे वापस आकर इनके साथ घटना को अंजाम देकर वापिस कठूमर पहुंच गया। वहां से वापिस नगर आकर नकदी व जेवरातों का तीनों में बंटवारा किया व दोनों को नगर ही छोडकर कैथवाडा आ गया और पीडित नरेशचन्द साहू (स्वयं के ताऊ) के साथ घूमने लग गया ताकि शक ना हो। आरोपियों से माल बरामदगी के प्रयास जारी है।
मामले में एएसपी मुख्यालय भरतपुर मूलसिंह राणा के निर्देशन व एएसपी डीग बुगलाल मीणा, सीओ डीग अनिल मीणा के सुरपविजन में एसएचओ महेंद्र सिंह के नेतृत्व में कैथवाडा थाने से टीम गठित की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो