script

Aaj Ka Rashifal : शुभ योगों का दिन, चार राशियों के लिए संपत्तिकारक होगा सोमवार

locationजयपुरPublished: Aug 03, 2020 06:42:08 am

Submitted by:

deepak deewan

3 अगस्त को श्रावण पूर्णिमा है और सोमवार का दिन है. आज रक्षाबंधन जैसा पावन पर्व है और सितारों की स्थिति से अन्य कई शुभ योग भी बन रहे हैं। इनके प्रभाव से ज्यादातर लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.

3 August 2020 Ka Rashifal

3 August 2020 Ka Rashifal

जयपुर.
3 अगस्त को श्रावण पूर्णिमा है और सोमवार का दिन है. आज रक्षाबंधन जैसा पावन पर्व है और सितारों की स्थिति से अन्य कई शुभ योग भी बन रहे हैं। इनके प्रभाव से ज्यादातर लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि मिथुन, कर्क, सिंह और कुंभ राशि वाले लोग वित्तीय मामलों में भाग्यशाली रह सकते हैं।
मेष राशि:- आज का दिन कारोबार के लिए बहुत लाभदायी है. नौकरी में भी लाभ मिलेगा. जीवन साथी के साथ अच्छा बर्ताव करें तो खुशी बढ जाएगी. प्रेमी—प्रेमिका के साथ भी आज मधुरतम पल व्यतीत होंगे.
वृष राशि:- कारोबार मेंं किसी बात को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं. नौकरी में सहयोगियों की बात अपने ऊपर हावी न होने दें. प्रेमी—प्रेमिका के साथ आज आज घूमने का आनंद ले सकते हैं. दांपत्य जीवन में खुशी बनी रहेगी.
मिथुन राशि:- कारोबार में लाभ मिलेगा लेकिन स्वास्थ्य का कुछ ज्यादा ख्याल रखें. नौकरी में बदलाव के लिए योजना बना सकती है. जीवनसाथी के साथ आज आप खुशी के पलों का आनंद लेने वाले हैं. प्रेमी—प्रेमिका से मनमुटाव हो सकता है.
कर्क राशि:- व्यापारिक यात्रा सफल साबित रहेगी. नौकरी में आप अपने काम को लेकर सजग हो जाएं. आज जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा. प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी, शादी के रिश्ते की बात पक्की हो सकती है.
सिंह राशि:- कारोबार के लिहाज से आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. नौकरी में काम में आपका मन लगा रह सकता है. जीवनसाथी के व्यवहार में सुधार आएगा. प्रेमी—प्रेमिका से मुलाकात होने की पूरी संभावना है.
कन्या राशि:- कारोबार में आज आप सुबह से ही लाभ महसूस करेंगे. नौकरी के लिहाज से परिवर्तनशील समय है. जीवनसाथी के साथ आज काफी रोमांचक समय व्यतीत होगा. प्रेमी—प्रेमिका के लिए शॉपिंग पर जा सकते हैं.
तुला राशि:– आज कार्यक्षेत्र में दिन अच्छा बीतेगा. नौकरी में विरोधियों पर आपकी जीत आज तय हैं. प्रेमी—प्रेमिका के साथ अपना संबंध और अच्छा बनाने की जरूरत है. जीवनसाथी को काम में सहयोग देने से दिन शुभ होगा.
वृश्चिक राशि:- कारोबार में अच्छा लाभ मिलेगा, जिससे आप प्रसन्नता महसूस करेंगे. नौकरी में कार्यस्थल पर गुस्से से बचें. वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा पर जीवन साथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. प्रेम संबंधों में मधुरतम पल व्यतीत होंगे.
धनु राशि:- कारोबार में फायदे के साथ उन्नाति के भी अवसर बने हैं. नौकरी में आज ऑफिस का माहौल बढ़िया रहेगा. प्रेमी—प्रेमिका के साथ इच्छित यात्रा आज हो सकती है. जीवनसाथी के व्यवहार से प्रसन्नता होगी.
मकर राशि:- कारोबार में आज आपको प्रतिस्पधियों पर विजय प्राप्त होगी. नौकरी में भी इच्छित काम समय पर पूरे होंगे जिससे खुशी होगी. दांपत्य जीवन आनंदपूर्ण बीतेगा. प्रेमी—प्रेमिका से भी मुलाकात हो सकती है.
कुम्भ राशि:– कारोबार में अत्यधिक परिश्रम करने पर ही धन की प्राप्ति होगी. नौकरी में ईमानदारी से कार्य करने की शैली ही आपके लिए लाभकारक बन रही है. प्रेम संबंधों के लिए स्थितियां बदल रही हैं, सतर्क रहें. दांपत्य जीवन आनंदपूर्ण बीतेगा.
मीन राशि:– आज कारोबार में शुरुआत में हालत कुछ बिगड़ने के आसार नजर आ रहे हैं पर अंतत: लाभ होगा. इस समय नौकरी में आपको अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है. प्रेम संबंधों में प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा.

ट्रेंडिंग वीडियो