script3 दिन तक कमरे में पड़ा रहा व्यक्ति का शव, बदबू आने पर किराएदार ने पुलिस को दी सूचना | 3 day old Dead body found in room in jaipur | Patrika News

3 दिन तक कमरे में पड़ा रहा व्यक्ति का शव, बदबू आने पर किराएदार ने पुलिस को दी सूचना

locationजयपुरPublished: Sep 14, 2019 01:11:32 am

Submitted by:

abdul bari

( JAIPUR CRIME NEWS ) भांकरोटा थाना इलाके में श्याम वाटिका कॉलोनी में तीन दिन से एक व्यक्ति का शव दूसरी मंजिल के कमरे में पड़ा रहा। बदबू आने पर नीचे रह रहे किराएदारों ने पुलिस को फोन किया, तब जाकर घटना ( man body found ) का पता लगा।

3 दिन तक कमरे में पड़ा रहा व्यक्ति का शव, बदबू आने पर किराएदार ने पुलिस को दी सूचना

3 दिन तक कमरे में पड़ा रहा व्यक्ति का शव, बदबू आने पर किराएदार ने पुलिस को दी सूचना

जयपुर

भांकरोटा थाना इलाके में श्याम वाटिका कॉलोनी में तीन दिन से एक व्यक्ति का शव दूसरी मंजिल के कमरे में पड़ा रहा। बदबू आने पर नीचे रह रहे किराएदारों ने पुलिस को फोन किया, तब जाकर घटना ( man body found ) का पता लगा।
किराएदार हरिओम ने दी सूचना

पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि सिरसी रोड़ के बिंदायका फायर स्टेशन के सामने स्थित श्याम वाटिका कॉलोनी में दूसरी मंजिल के ऊपर बने कमरे में एक व्यक्ति का शव मिला है। कमरे से दुर्गंध आने के बाद किराएदार हरिओम शर्मा ने सूचना दी।
मृतक मकान में एक साल से अकेले ही रहता था

कमरा बंद था, जिसे खोला तो उसमें नागौर में लाडनूं के जसवंतगढ़ हाल सिंवार मोड़ के श्याम वाटिका कॉलोनी निवासी मृतक देवकीनंदन जोशी (45) पुत्र रामनारायण जोशी का शव पलंग पर था। मृतक अपने जीजा के मकान में दूसरी मंजिल पर बने कमरे में पिछले एक साल से अकेले ही रहता था। नीचे मकान में किरायेदार रहता था। शव दो-तीन दिन पुराना होने से फूल गया था। इससे दुर्गंध आने लगी थी। पुलिस को फिलहाल मौत के कारणों का पता नही चल पाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो