script3 death in under construction wall collapse in sanganer jaipur | जयपुर में बड़ा हादसा, सांगानेर में निर्माणाधीन दीवार गिरने से तीन मजदूरों की मौत | Patrika News

जयपुर में बड़ा हादसा, सांगानेर में निर्माणाधीन दीवार गिरने से तीन मजदूरों की मौत

सांगानेर सदर थाना इलाके में शुक्रवार दोपहर को एक निर्माणाधीन दीवार गिरने से बड़ा हादसा हो गया। दीवार गिरने से वहां पर काम कर रहे मजदूर दब गए। जिनमें से तीन की मौत हो गई।

जयपुर

Published: August 13, 2021 06:46:36 pm

जयपुर। सांगानेर सदर थाना इलाके में शुक्रवार दोपहर को एक निर्माणाधीन दीवार गिरने से बड़ा हादसा हो गया। दीवार गिरने से वहां पर काम कर रहे मजदूर दब गए। जिनमें से तीन की मौत हो गई। सूचना पर सदर थाना पुलिस और सिविल डिफेंस टीम मौके पर पहुंची। सिविल डिफेंस की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर दीवार के नीचे दबे हुए लोगों को बाहर निकाला। घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई।
3 death in under construction wall collapse in sanganer jaipur
जानकारी के अनुसार सांगानेर सदर थाना इलाके में वाटिका के पास ग्वार ब्राम्हणान में एक निर्माणाधीन फैक्ट्री की 15 फीट ऊंची दीवार बनने के उस पर प्लास्टर किया जा रहा था। दोपहर में लंच के बाद अचानक दुबारा काम करने के लिए पेडे पर चढ़े, तभी दीवार भरभरा कर गिर गई। दीवार के नीचे काम कर रहे मजदूर उसके नीचे दब गए। सूचना पर सांगानेर सदर थाना सिविल डिफेंस मौके पर पहुंची और मजदूरों को बाहर निकाला। हादसे में ठेकेदार बाबूलाल, उसकी पत्नी संतोष और नंदराम की मौत हो गई। दो जनों का अस्पताल में उपचार चल रहा हैं। तीनों के शव का शनिवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.