scriptसोने के लालच में खोद रहा था तीन फिट गड्ढा, लोगों ने शव छिपाना समझ किया पुलिस के हवाले | 3 ft. fit dug greed of gold, people caught | Patrika News

सोने के लालच में खोद रहा था तीन फिट गड्ढा, लोगों ने शव छिपाना समझ किया पुलिस के हवाले

locationजयपुरPublished: Feb 21, 2020 10:18:08 pm

Submitted by:

Dinesh Gautam

एक एक बाबा के कहने पर लालच में आकर तीन फीट गहरा गड्ढा खोद देता है वहीं ग्रामीण किसी शव को छिपाने के लिए खोदा गया गड्ढा समझ पुलिस को सूचना देते

harmara.jpeg
हरमाड़ा थाना इलाके में लालच और सतर्कता का रोचक मामला सामने आया है। जहां पर एक एक बाबा के कहने पर लालच में आकर तीन फीट गहरा गड्ढा खोद देता है वहीं ग्रामीण किसी शव को छिपाने के लिए खोदा गया गड्ढा समझ पुलिस को सूचना देते है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी झोटवाड़ा के अम्बे नगर कॉलोनी निवासी संजय मीणा (३२) है। संजय ने पुलिस को बताया कि झोटवाड़ा में कांटा के पास एक बाबा मिला। उसने मुझे अच्छा समय आने का कहकर बताया कि उसके दिन फिरने वाले है।
बाबा ने बताया कि थाना इलाके के ट्रांसपोर्टनगर में 50 कदम उत्तर की ओर चलने के तीन कदम दाएं चलकर तीन फीट मिट्टी में सोने के गहनों से भरा कुल्हड़ मिलेगा। संजय लालच में आ गया और बताए अनुसार पहुंचकर तीन फीट गहरा गड्ढा कर दिया।
नजदीकी गांव भैरूं खेजड़ा के ग्रामीणों ने खाली जमीन पर इस तरह से गड्ढा करते देख समझा की कोई वारदात करने के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए जमीन खोद रहा है। गा्रमीणों ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी संजय को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया।
पहले भी आ चुके है दो युवक

जमीन में दबा धन पाने की चाहत में पहले भी दो बार एेसे ही युवक आ चुके है। बाबा के बताए अनुसार कदम नापते है फिर जमीन की खुदाई करते है। हालांकि बाबा ने सोना बताने के बदले कोई रुपया या अन्य फायदा नहीं लिया। पुलिस अब बाबा की तलाश करेगी जो लोगों को ट्रांसपोर्टनगर में भेज रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो