scriptसडक़ हादसों से थर्राया राजस्थान: भीषण एक्सीडेंट में खत्म हुई तीन पीढिय़ां, हादसा देख दहल उठा हर कोई | 3 Killed in Car Roadways Bus Accident, Road Accident in Rajasthan | Patrika News

सडक़ हादसों से थर्राया राजस्थान: भीषण एक्सीडेंट में खत्म हुई तीन पीढिय़ां, हादसा देख दहल उठा हर कोई

locationजयपुरPublished: Jun 11, 2019 04:09:36 pm

Submitted by:

dinesh

हादसे में मरने वालों में डॉ. दर्शन आहूजा की बहन, भांजा व भांजे का बेटा

accident
श्रीगंगानगर।


मंगलवार का दिन राजस्थान के लिए अमंगलकारी रहा। प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में हुए सडक़ हादसों ने सभी को हिला कर रख दिया। अलग-अलग हुए हादसों में कई जानें गई तो कई गंभीर घायल हो गए। श्रीगंगानगर में हुए भीषण एक्सीडेंट में एक ही परिवार की तीन पीढिय़ां काल का ग्रास बन गई। चूनावढ़ थाना इलाके में मंगलवार दोपहर को गांव ततारसर के समीप कार व रोडवेज बस की भीषण भिड़ंत में कार में सवार एक बच्चे सहित तीन जनों की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में फंसे मृतकों को मौके पर जमा लोगों, पुलिस व एम्बुलेंसकर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। जहां से मृतकों व घायल बच्चे को चूनावढ़ चिकित्सालय ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए।
एक साथ तीन पीढ़ी हुई खत्म
पुलिस ने बताया कि चार जेजे पदमपुर निवासी सत्यादेवी चावला (68) पत्नी कुशाल चावला, सत्यादेवी का पुत्र विक्की (38) व उसका पौत्र सक्षम (12) तीनों कार में पदमपुर से श्रीगंगानगर की तरफ आ रहे थे। रास्ते में चूनावढ़ इलाके के गांव ततारसर के समीप कार एक रोडवेज बस के सामने से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरस्त थी कार का अगला हिस्सा बस के नीचे घुस गया और कार परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई और यात्री बस से उतरकर भागे। हादसे के बाद मौके पर जमा हुए लोगों ने कार में सवारों को निकालने का प्रयास किया लेकिन वे फंसे हुए थे। मामले की सूचना मिलने पर एम्बुलेंस 108, पुलिस मौके पर पहुंंच गई। लोगों की मदद से सभी को बाहर निकाला गया लेकिन सत्यादेवी व विक्की की मौके पर ही मौत हो चुकी थी तथा सक्षम को घायल अवस्था में चूनावढ़ ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।
यह परिवार डॉ. दर्शना आहूजा व भाजपा नेत्री विनिता आहूजा बहन का है। जैसे हादसे की खबर मिली तो डॉ. दर्शना आहूजा, विनिता आहूजा सहित परिवार के अन्य लोग भी वहां पहुंच गए। शवों को एम्बुलेंस 108 में पायलट पृथ्वी व ईएमटी चूनावढ़ चिकित्सालय ले गए। जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। परिजन शवों को चार जेजे पदमपुर लेकर रवाना हो गए। उधर, हादसे की खबर मिलने पर परिजनों में भी कोहराम मच गया। बस में सवार किसी यात्री को चोट नहीं आई है।

हादसे की सूचना मिलने पर राजकीय चिकित्सालय श्रीगंगानगर में अलर्ट जारी कर दिया गया। वहीं चिकित्सकों को भी आपातकालीन स्थिति में तैयार रहने के लिए कहा गया। अस्पताल में नर्सिंगकर्मी आपातकालीन सेक्टर में बाहर स्ट्रेचर लगाए व ग्लब्स पहने तथा अंदर बैड़ों पर फ्ल्यूड की बोतलें लटकाए तैयार खड़े थे। सूचना थी कि कार व बस की भिड़ंत में कई जनें घायल हो गए हैं और उनको शीघ्र ही राजकीय चिकित्सालय लाया जा रहा है।
हादसे का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
– हादसे के कुछ देर बाद घटना स्थल का एक लाइन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में सडक़ दिखाई दे रही है और एक तरफ से रोडवेज बस सवारियों को लेकर आ रही है। इसी दौरान सामने से तेज गति में आती एक कार रोडवेज में सामने से टकराई है। जिसके परखच्चे उड़ गए। बस से भी लोग निकलकर भागते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद मौके पर लोग जमा हो गए। 
accident
 

कोटा : ट्रक में लगी भीषण
कोटा में डीसीएम रोड पर ट्रक में भीषण आग लग गई। ट्रक में नारियल भरे थे जो जलकर खाक हो गए। आग बुझने पर लोग बचे हुए नारियल भर-भर के ले जाने लगे।
accident
 

पाली : निजी बस पलटी
पाली के रोहट के निकट निजी बस पलटी से 20 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को रोहट पाली व जोधपुर उपचार के लिए ले जाया गया। वहीं पाली के देसूरी चारभुजा सडक़ मार्ग के पास मलबे से भरा ट्रक बीच रास्ते खराब हो गया। जिसके बाद वहां लंबा जाम लग गया ओर यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो