10 दिन में 3 मिलियन व्यूज, ऑडियन्स कर रही है पसंद


म्यूजिक एलबम 'लक शेक' के प्रमोशन के लिए शनिवार को सितारे पहुंचे जयपुर
16 घंटे में शूट हुआ गाना और उसके बाद भी बिना थके की पार्टी: टीना आहूजा

By: Rakhi Hajela

Published: 01 Aug 2021, 06:22 AM IST



जयपुर, 31 जुलाई।
पंजाबी गाने मुझे बहुत पसंद है, जब मैंने इस गाने को सुना तो मैंने इसमें नाचने का मन बना लिया था। मेरे जन्मदिन पर लॉन्च होने की वजह से ये गाना मेरे लिए काफी स्पेशल है। ये कहना था एक्ट्रेस टीना आहूजा का, वे अपने नए म्यूजिक एलबम के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंची। म्यूजिक एलबम 'लक शेक' के प्रमोशन के लिए शनिवार को टीना आहूजा के साथ बॉलीवुड सिंगर शिबानी कश्यप और आर्टिस्ट अनवरुल हसन अन्नू मानसरोवर स्थित एक फिटनेस क्लब पहुंचे। पहले ही 10 दिन में वीडियो को 3 मिलियन व्यूज़ मिले हैं।
सॉन्ग के अनुभव बताते हुए टीना बताती हैं कि इस गाने ही शूटिंग चंडीगड़में हुई, जहां पूरे गाने को 16 घंटे में तैयार किया गयाए हम शूटिंग करके इतना एनर्जेटिक महसूस कर रहे थे कि शूट खत्म होते ही पार्टी करने लग गए। अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में टीना ने कहा कि दो साल से कोरोना के कारण इंडस्ट्री काफी धीमी पड़ गई है जिसकी वजह से कोई ऐसा रोल ऑफर नहीं हुआ जिसको करने में मजा आए। मैं फिल्मों में किसी भी तरह के जॉनर्स में काम कर सकती हूं, किसी चैलेंजिंग रोल के साथ एक्सपेरीमेंट करना चाहती हूं।
पंजाबी गानों में आता है स्वैग .
इस पंजाबी ट्रैक के बारे में शिबानी कश्यप कहती है कि मुझे पंजाबी म्यूजिक ट्रैक को गाने में बहुत मजा आता है। ऐसे गाने को गाने वाले को भी मजा आता है और नाचने वालो को भी। जयपुर के बारे में शिबानी कहती हैं कि मुझे जयपुर आना अच्छा लगता है यहां आना मेरे लिए काफी लकी है। वहीं आर्टिस्ट अनवरुल ने बताया कि टीना के साथ काम करना बहुत मजेदार रहा। जब मुझे पता चला कि ये एक पंजाबी डांस नंबर है तो मैं काफी एक्ससाइटेड था। पंजाबी पार्टी नंबर होने की वजह से हमने डांस पर काफी काम किया जिसके लिए हमने बैक टू बैक मुंबई में रिहर्सल की।

Rakhi Hajela Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned