scriptतीन लोगों ने किया युवती का अपहरण, चलती कार से कूदकर बचाई जान! | 3 person kidnapped girl saved her life by jumping moving car in jaipur | Patrika News

तीन लोगों ने किया युवती का अपहरण, चलती कार से कूदकर बचाई जान!

locationजयपुरPublished: Dec 05, 2019 04:29:47 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

चलती कार से युवती ने कूदकर बचाई जान, बोली, तीन लोग निवाई से कर लाए अपहरण, बात सुनकर लोगों में दहशत, पुलिस ने संदिग्ध बताया मामला

जयपुर. jaipur crime Updateds: मानसरोवर के रजत पथ चौराहा पर बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे चलती कार से युवती के कूदकर जान बचाने की बात पलभर में फैल गई। यहां एक युवती ने लोगों को बताया कि वह टोंक के निवाई क्षेत्र निवासी है। वहां से तीन युवक उसका अपहरण कर लाए। यहां भीड़ को देख चलती कार से कूदकर उसने अपनी जान बचाई है। इस पर लोग दहशत में आ गए। सूचना पर मानसरोवर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची।
थाने के ड्यूटी ऑफिसर ( Jaipur Police thana Shipra path ) बलवीर सिंह ने बताया कि युवती को थाने लाया गया और उसे आश्वासन दे पूछताछ की गई। पूछताछ में युवती ने बताया कि वह निवाई में अपने घर से बुधवार दोपहर को खेत पर नहाने जा रही थी, तभी रास्ते में कार सवार तीन युवक उसका अपहरण ( Girl Kidnapping ) कर जयपुर ले आए। रास्ते में युवक चाय पीने ठहरे तो कार से निकलकर भागी और एक बस में बैठकर यहां पहुंची थी।
यह भी पढ़ें

जयपुर फिर शर्मसार, इवेंट कंपनी में काम करने वाली युवती से वारदात, पीड़िता को जंगल में फेंक हुए फरार

युवती से उसके परिवारजनों का मोबाइल नंबर लेकर बात की गई। तब उन्होंने बताया कि उनके घर से खेत ढाई किलोमीटर दूर है और घर पर ही नहाते हैं। खेत पर नहीं जाते हैं। तब युवती के पास मिले बैग में कपड़ों के संबंध में पूछताछ की गई तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। बैग की तलाशी ली गई तो उसमें युवती के शिक्षा संबंधित दस्तावेज, बैंक की पासबुक सहित अन्य दस्तावेज साथ लेकर आई थी। मामला संदिग्ध लगा। सूचना पर थाने पहुंचे युवती के जीजा व बहन उसे अपने साथ ले गए। उन्होंने इस संबंध में मामला भी दर्ज नहीं कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो