जयपुर में हुए तीन सड़क हादसे, कई लोग गंभीर घायल, मची चीख पुकार

शहर के ब्रह्मपुरी थाना इलाके में स्थित कर्बला चौराहे के नजदीक आज तड़के करीब चार बजे एक ट्रक ने मोबाइल टॉवर को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद मोबाइल टॉवर ट्रक पर ही आ गिरा। ट्रक का केबिन पूरी तरह से चकनाचूर हो गया।

By: JAYANT SHARMA

Published: 01 Aug 2020, 12:01 PM IST

जयपुर
राजधानी में शुक्रवार देर रात से आज तड़के तक तीन सड़क हादसे हुए। तीनों हादसों में कई लोग गंभीर घायल हो गए और वाहनों का भी गभीर नुकसान हुआ। हादसों के बाद एंबुलेंस और पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाती रही।

हाइवे पर ट्रक में जा घुसी कार, पांच गंभीर
जयपुर —आगरा हाइवे पर आज तड़के खोह नागोरियान थाना क्षेत्र में सड़क हुए सड़क हादसे में पांच लोग गंभीर घायल हो गए। हादसा उस समय हुआ जब हाइवे पर ट्रक में कार जा घुसी। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक समेत फरार हो गया। बाद में खोह नागोरियान थाना पुलिस और दुर्घटना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को दो एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि तड़के करीब चार बजे यह हादसा हुआ। प्रेम नगर पुलिया के नजदीक जयपुर की ओर आते समय एक कार ट्रक में जा घुसी। कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कार में पांच लोग सवार थे। कार क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण कार को काटकर सभी घायलों को बाहर निकाला गया। घायल जगतपुरा में खातीपुरा क्षेत्र के रहने वाले हैं। सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। क्षतिग्रस्त कार को पुलिस ने थाने पर खड़ा करवाया हैं। प्रारंभिक जांच में पुलिस का मानना है कि संभव है कि कार चालक को नींद की झपकी आने के चलते यह हादसा हुआ है।
टाइल्स से भरे ट्रक ने मोबाइल टॉवर को टक्कर मारी
शहर के ब्रह्मपुरी थाना इलाके में स्थित कर्बला चौराहे के नजदीक आज तड़के करीब चार बजे एक ट्रक ने मोबाइल टॉवर को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद मोबाइल टॉवर ट्रक पर ही आ गिरा। ट्रक का केबिन पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। गनीमत रही कि ट्रक चालक और खलासी को गंभीर चोटें नहीं आई। हादसे के समय सड़क पर अन्य वाहन होते तो हादसा और बड़ा हो सकता था। हादसे के बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी तो ब्रह्मपुरी थाना पुलिस और दुर्घटना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रक को वहीं सड़क किनारे खड़ा किया गया। प्रारंभिक पूछताछ में पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक पाली से जयपुर आ रही थी। ट्रक में टाईल्स भरी हुई थीं जो जयपुर में ही डिलेवर करनी थी। लेकिन अचानक नींद की झपकी आ जाने के कारण ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक सड़क किनारे लगे मोबाइल टॉवर में जा घुसा। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। उसका मेडिकल भी कराया जा रहा है। मोबाइल टावर ट्रक पर गिरने से ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।


सड़क पार कर रहे बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी
हरमाड़ा थाना क्षेत्र में जयपुर सीकर हाईवे स्थित बांडी नदी के पास शुक्रवार देर रात अज्ञात चारपहिया वाहन ने रोड क्रॉस कर रहे एक युवक को टक्कर मार दी। युवक बाइक पर सवार था। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जहां सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया। मिली जानकारी के अनुसार बांडी नदी क्षेत्र के नजदीक से एक युवक रोड क्रॉस कर रहा था इसी दौरान तेज रफ्तार में जयपुर की तरफ से आ रहे एक अज्ञात चार पहिया वाहन ने उसे टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार युवक उछलकर दूर जा गिरा। उसके हाथ और पैर पर गंभीर चोटें आई है। उसकी बाइक भी कई फीट दूर जा गिरी। वहां से गुजर रहे लोगों ने इस बारे में पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी लेकिन पुलिस काफी देर बाद मौके पर पहुंची। युवक की हालत गंभीर बनी हुई है

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned