scriptपहले किया मासूम के साथ बलात्कार, फिर नाक-मुंह दबाकर मार डाला | 3 year old girl raped, murdered in jaipur rajasthan | Patrika News

पहले किया मासूम के साथ बलात्कार, फिर नाक-मुंह दबाकर मार डाला

locationजयपुरPublished: Jan 16, 2019 09:14:33 am

Submitted by:

santosh

एक गांव में 6 वर्षीय बालिका के साथ एक युवक ने बलात्कार किया, फिर नाक-मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी।

minor rape murder

Minor raped

जयपुर। आमेर थाना क्षेत्र में जमवारामगढ़ रोड स्थित एक गांव में 6 वर्षीय बालिका के साथ एक युवक ने बलात्कार किया, फिर नाक-मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी।

आरोपी ने बच्ची के पिता के साथ पहले शराब-मीट पार्टी की, फिर बच्ची से दरिन्दगी की। बच्ची छटपटाई तो हाथ तोड़ दिया। मंगलवार सुबह घर से 300 मीटर दूर झाड़ियों में नग्न हालत में बच्ची का शव मिला। पुलिस ने मंगलवार देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि उत्तरप्रदेश से बच्ची अपने पिता के साथ पिछले दिनों यहां आमेर थाना क्षेत्र में ईंट भट्टे पर आई थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो डॉग घटनास्थल से बच्ची के घर तक पहुंचा। इसके बाद वहां भी गया जहां सोमवार रात बच्ची के पिता और उसके 2 साथियों ने शराब-मीट पार्टी की थी।
पुलिस ने पिता के साथ शराब पार्टी करने वाले 19 वर्षीय विकास व उसके साथी को हिरासत में लिया। पूछताछ में पहले तो विकास पुलिस को गुमराह करता रहा। कपड़ों पर लगे खून के धब्बों के मामलों में वह जवाब नहीं दे पाया। इस पर पुलिस ने कड़ी पूछताछ की तो विकास ने बालिका की बलात्कार के बाद हत्या करना कबूल कर लिया।
छटपटाई थी बच्ची
घटनास्थल सहित झाडि़यों के पास मिट्टी में बच्ची के खून व छटपटाने के निशान मिले है। शव से कुछ दूर पाजामा, चप्पल पड़ी थी। हाथ टूटा मिलने से आशंका जताई गई कि बच्ची ने खासा विरोध किया था। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।
दिसंबर में आया था
यूपी निवासी एक महिला ने बताया कि ईंट भट्टों पर काम करने के लिए वह दिसम्बर में 24 मजदूरों को जयपुर लाई थी। यहां ईंट भट्टों पर उन्हें लगाया था। आरोपी विकास भी इनमें शामिल था। सोमवार शाम करीब 7 बजे शराब पार्टी के दौरान पिता ने बालिका के बीड़ी लेने के लिए भेजा। इस दौरान विकास भी उसके पीछे गया और बलात्कार के बाद हत्या कर फरार हो गया। मंगलवार सुबह लौटा तो पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो