शराब पिलाकर युवती से बलात्कार, फिर करने लगा ऐसी हरकत

जयपुर में दो युवतियों से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। जिसमें पहले मामले में सिंधी कैम्प थाना इलाके में एक युवती से होटल में उसके साथी ने शराब पिलाकर बलात्कार किया और उसकी अश्लील तस्वीर व वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी ने घटना के बारें में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी व अश्लील तस्वीर—वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी दी...

जयपुर। राजधानी जयपुर में दो युवतियों से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। जिसमें पहले मामले में सिंधी कैम्प थाना इलाके में एक युवती से होटल में उसके साथी ने शराब पिलाकर बलात्कार किया और उसकी अश्लील तस्वीर व वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी ने घटना के बारें में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी व अश्लील तस्वीर—वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी दी।

पुलिस के अनुसार इंदिरा गांधी नगर निवासी तीस वर्षीय युवती किसी काम से सिंधी कैम्प स्थित खासा कोठी में एक होटल में गई थी। वहां पर उसे मलिक सिंह मिला जो कि उसका परिचित था। आरोपी ने उसे शराब पिलाई और फिर कमरे में लेकर उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी की धमकी के चलते वह कुछ दिन चुप रही। इसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा। इस पर पीडि़ता ने पुलिस की शरण ली। घटना 5 अक्टूबर की बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए है।

वहीं दूसरा मामला प्रतापनगर थाना इलाके में शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार करने का सामने आया है। पुलिस के अनुसार जमादारों का मोहल्ला निवासी एक 26 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि राजेंद्र ने पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी कुछ दिन तक को शादी करने की बात को लेकर बहाना बनाता रहा और फिर उसने शादी से इनकार कर दिया। इस पर पीडि़ता ने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गया।

वहीं इधर... अलवर में युवती से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। मामला शहर के बीचोंबीच का है। अलवर के महिला थाने में एक युवती ने 4 जनों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। जांच अधिकारी डीएसपी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि एक युवती ने अलवर शहर के राठ नगर निवासी ओमप्रकाश व उसके दोस्तों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। युवती ने रिपोर्ट में लिखा कि रविवार रात करीब नौ बजे वो भगत सिंह सर्किल के पास आई हुई थी, वहां ओमप्रकाश व उसके साथी मिले। वो उसे ऑटो में बैठाकर कम्पनी बाग के पास गली में ले गए। उन्होंने वहां ऑटो खड़ा किया और उसके साथ बलात्कार किया। युवती का कहना है कि वो ओमप्रकाश को पहले से जानती है और वो उससे शादी करना चाहती थी। किसी बात को लेकर उसके बीच झगड़ा हो गया। अब ओमप्रकाश व उसके साथियों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned