300 लीटर हथकड़ शराब जब्त, आरोपी भागा,फसल की आड़ में तैयार की जा रही थी हथकड़ शराब

जयपुर. फसल की आड़ में हथकड़ शराब तैयार कर बेचने का (300 liters of junk liquor seized) मामला सामने आया है। पुलिस ने दबिश देकर 300 लीटर हथकड़ शराब बरामद की, लेकिन आरोपी भागने में सफल हो गया।

By: vinod sharma

Published: 18 Apr 2020, 02:24 PM IST

जयपुर. फसल की आड़ में हथकड़ शराब तैयार कर बेचने का (300 liters of junk liquor seized) मामला सामने आया है। पुलिस ने दबिश देकर 300 लीटर हथकड़ शराब बरामद की, लेकिन आरोपी भागने में सफल हो गया। तूंगा पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि बागडी वाली ढाणी तन तूंगा के खेत में फसल की आड़ में हथकड़ शराब तैयार की जा रही है। जिस पर एएसआई अमर सिंह ने पुलिस जाप्ते के साथ खेत में दबिश दी। इसी दौरान पुलिस को देख आरोपी शराब को छोड़कर भाग गया। पुलिसकर्मी उसके पीछे भी भागे, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। पुलिस ने मौके से प्लास्टिक केन में रखी 300 लीटर हथकड़ शराब व भट्टी जब्त की। इसके अलावा खेत में एक गड्डे से हथकड़ शराब बनाने के लिए तैयार किया गया 5 हजार लीटर वॉश भी पुलिस को मिला। जिसे पुलिस ने नष्ट कर दिया। एएसआई अमर सिंह ने बताया कि हथकड़ शराब तैयार करने वाले आरोपी की पहचान कर ली गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी कमलेश उर्फ कालू पुत्र लल्लू मीना निवासी बागडी वाली ढाणी तन तूंगा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
प्रतापनगर में दो किलो गांजा जब्त किया
इधर प्रतापनगर थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर गांजा जब्त किया है। उपनिरीक्षक हासम खान ने बताया कि गश्त के दौरान बालाजी मंदिर के पास पुलिस ने संदेह के आधार पर दौसा जिले के मानपुरा थाना क्षेत्र के रामेडा गांव निवासी बलराम मीना से पूछताछ की। इस दौरान संतोषजनक जवाब नहीं देने पर उसके बैग की तलाशी पुलिस ने ली। जिसमें दो किलो गांजा मिला। पुलिस ने गांजे को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उपनिरीक्षक हासम खान ने बताया कि आरोपी गांजे की तस्करी करता है। इस कारण उसके साथियों की भी तलाश की जा रही है।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned