scriptरोटेरियन गवर्नर 3054 राजेश अग्रवाल ने की क्लब की ऑफिशियल विजिट | 3054 Rajesh Aggarwal, Rotarian Governor, made official visit to the cl | Patrika News

रोटेरियन गवर्नर 3054 राजेश अग्रवाल ने की क्लब की ऑफिशियल विजिट

locationजयपुरPublished: Apr 12, 2021 07:35:39 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

रोटेरियन गवर्नर 3054 राजेश अग्रवाल ने की क्लब की ऑफिशियल विजिट

रोटेरियन गवर्नर 3054 राजेश अग्रवाल ने की क्लब की ऑफिशियल विजिट

रोटेरियन गवर्नर 3054 राजेश अग्रवाल ने की क्लब की ऑफिशियल विजिट



जयपुर,12 अप्रेल।
रोटरी क्लब जयपुर मेट्रो का ऑफिशियल विजिट कार्यक्रम टोंक रोड स्थित एक होटल में किया गया। जिसमें रोटेरियन गवर्नर 3054 राजेश अग्रवाल ने क्लब के सदस्यों से के विचारों का आदान प्रदान किया। इस अवसर पर रोटरी क्लब की ओर से पूरे विश्व भर में चलाई जा रही गतिविधियों और फाउंडेशन की जानकारी दी गई।
इस अवसर रोटरी क्लब जयपुर मेट्रो के अध्यक्ष पंडित सुरेश मिश्रा ने 2020.2021 के विभिन्न कार्यक्रमों और सेवा के कार्यो की जानकारी दी और बताया कि कोरोना काल के बावजूद लगभग 20 कार्यक्रम पूरे वर्ष भर में किए गए, जिसकी सूची भी कार्यक्रम मे ंप्रस्तुत की गई। राजेश अग्रवाल ने क्लब के गतिविधियों की सराहना की।
इस अवसर पर रोटरियन डीएस भण्डारी, रोटेरियन गौरव धामाणी,रोटेरियन डॉ. एसपी कंसल, सचिव रोटेरियन विकास शर्मा ने भी अपने विचार व्यक्त किए।
ग्लोबल ट्रेंड्स इन ह्यूमैनिटीज एंड साइंसेज पर वेब संगोष्ठी
देश दुनिया के विद्वान करेंगे शिरकत
तीन दिन तक चलने वाली संगोष्ठी 15 अप्रेल से होगी शुरू
जयपुर
मानसरोवर स्थित पोद्दार इंटरनेशनल कॉलेज में प्रदेश की पहली तीन दिवसीय वेब संगोष्ठी का आयोजन 15 से 17 अप्रेल तक किया जाएगा। इस दौरान ग्लोबल ट्रेंड्स इन ह्यूमैनिटीज एंड साइंसेज विषय पर एक्सपर्ट अपने विचार रखेंगे तथा वेब की दुनिया के विभिन्न पहलुओं से रूबरू करवाएंगे। इस आयोजन में दुनियाभर से हजारों की संख्या में डेलीगेट शिरकत करेंगे। उद्घाटन सत्र में प्रोफेसर पेमा तेनजिन, पूर्व आईजी आनंद वर्धन, डॉ. अनीता नायर उपस्थित रहेंगे। संगोष्ठी के दौरान भाषा, संप्रदाय और संस्कृति के सत्र में रूर यूनिवर्सिटी जर्मनी से डॉ. टीलो डेटिगे, घेंट यूनिवर्सिटी बेल्जियम से कला के क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त डॉ. आयला जानशीरे, डॉ. सुधीर सोनी एवं डॉ. गौरव अग्रवाल का व्याख्यान रहेगा। तीसरे भूगोल सत्र में सोफिया कॉलेज अजमेर से प्रो. मोनिका कन्नन एवं राजस्थान विश्वविद्यालय से डॉ. सरीना कालिया, चौथे राजनीति विज्ञान सत्र में विक्रम यूनिवर्सिटी उज्जैन से प्रोफेसर निशा वशिष्ठ एवं दिल्ली विश्वविद्यालय से प्रोफेसर प्रकाश सिंह व्याख्यान देंगे। अंतिम वैज्ञानिक सत्र में यूजीसी अमेरिटस फेलो प्रोफेसर एस सी जोशी, सीएसआईआर से डॉक्टर सुरेश कुमार शर्मा एवं हिरोशिमा यूनिवर्सिटी जापान से डॉक्टर रिनी सिंह के व्याख्यान होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो