scriptराज्य में मिले 37 नए कोरोना पॉजिटिव-Rajasthan Corona Update | 37 new corona positives found in the state | Patrika News

राज्य में मिले 37 नए कोरोना पॉजिटिव-Rajasthan Corona Update

locationजयपुरPublished: Jul 14, 2021 06:16:14 pm

Submitted by:

Tasneem Khan

12 जिलों में ही मिले नए संक्रमित 2 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत एक्टिव केस घटकर 558 ही रहे

37 new corona positives found in the state

37 new corona positives found in the state

Rajasthan Corona Update प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण के नए मरीजों की संख्या में कमी दर्ज की जा रही है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से बुधवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक 37 नए कोरोना पॉजिटिव (Corona Positives) मिले हैं। राहत की खबर यह है कि यह भी सिर्फ 12 जिलों में दर्ज किए गए हैं। जबकि 21 जिलों में नए मरीजों की संख्या शून्य दर्ज की गई है। हालांकि 2 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत भी हुई है। उदयपुर में इन दो मरीजों की मौत हुई है। वहीं एक्टिव केस में भी लगातार कमी आई है। अब प्रदेश में 558 ही एक्टिव केस रहे हैं।
यहां मिले संक्रमित
कोरोना के जयपुर में 7, उदयपुर में 6, राजसमंद 6, सीकर 4, अलवर 4, श्रीगंगानगर 3, झुंझुनूं 2, बीकानेर, दौसा, जोधपुर, नागौर और पाली में एक-एक नया मरीज मिला है।

इन जिलों में संख्या रही शून्य
अजमेर, बांसवाड़ा, बारां, बाड़मेर, भरतपुर, भीलवाड़ा, बूंदी, चित्तौड़गढ़, चूरू, धौलपुर, डूंगरपुर, हनुमानगढ़, जैसलमेर, जालौर, झालावाड़, करौली, कोटा, प्रतापगढ़, सवाईमाधोपुर, सिरोही और टोंक में कोई नया मरीज नहीं मिला है।

ट्रेंडिंग वीडियो