वादों ने तबाह कर दिया इन महिलाओं का जीवन, जानिए कैसे

वादों ने तबाह कर दिया इन महिलाओं का जीवन, जानिए कैसे

By: RAJESH MEENA

Published: 06 Jan 2020, 10:41 AM IST


rape case in jaipur : जयपुर। राजधानी में महिला अत्याचार के मामले ( rape )थमने का नाम नहीं ले रहे है। शहर में महिलाओं से बलात्कार ( 376 case )करने के मामले सामने आए है। दोनों मामलों में आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है।

-शादी का झांसा देकर विधवा से बलात्कार
सोडाला थाना इलाके में ( Sodala Police Station )शादी का झांसा देकर एक विधवा से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। ( rajasthan news )
पुलिस के अनुसार सोडाला निवासी ४० वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया कि कुछ समय पहले उसके पति की मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद पडौसी सुनील नायर ने उससे मिलना जुलना चालू कर दिया। मेल जोल दोस्ती की तरफ बढ़ गया। इसके बाद आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ शारीरिक सम्बंध बना लिए। जब पीडि़ता ने उससे शादी करने के लिए कहा तो वह बनाना बनाने लगा और फिर उसने इंकार दिया। आरोपी उसके साथ मारपीट कर प्रताडि़त करने लग गया था । इससे परेशान होकर पीडि़ता ने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में आज पीडि़ता का मेडिकल होगा। महिला के १६४ के बयान भी दर्ज करवाएं जाएंगे। ( Rajasthan Police )

-महिला से गैंगरेप
प्रतापनगर थाना इलाके में ( partap nagar thana )एक महिला से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।
पुलिस के अनुसार एक चालीस वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया कि वह जगतपुरा में परिवार के साथ किराए से रहती है। लक्ष्मण व मयंक ने एक दिन महिला को किसी बहाने से अपने पास बुलाया और आरोपी उसे जबरन अपने साथ प्रतापनगर सेक्टर ग्यारह में ले गए। वहां एक फ्लैट में ले जाकर आरोपियों ने ( gang rape )उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपियों ने घटना के बारें में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता डर के चलते कुछ दिन चुप रही। लगातार गुमशुम रहने पर परिजनों ने उसे कई बार इसकी वजह पूछी। इसके बाद पीडि़ता ने परिजनों को आपबीती बताई। इस पर परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। पुलिस आज इस मामले में पीडि़ता का मेडिकल करवाएगी। मामले की जांच आरपीएस कैलाश चंद बोहरा कर रहे है। पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Show More
RAJESH MEENA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned