scriptचलती बस में ताऊ ने कर दी बालिका से एेसी गंदी हरकत, सब हैरान | 376 case in jaipur : uncle acted like a girl in a moving bus | Patrika News

चलती बस में ताऊ ने कर दी बालिका से एेसी गंदी हरकत, सब हैरान

locationजयपुरPublished: Nov 17, 2019 10:59:36 am

Submitted by:

RAJESH MEENA

rape case in jaipur : चलती बस में ताऊ ने कर दी बालिका से एेसी हरकत, सब हैरान

22 year old girl 'raped' by boyfriend in gwalior

GF को ढाई साल तक रखा लिव इन रिलेशन में, बाद में प्रेमी ने की ये हरकत, युवती ने रोते हुए सुनाई LOVE STORY



rape case in jaipur : जयपुर। शहर में एक बार फिर रिश्ते शर्मसार हुए है। गांव से जयपुर आने के दौरान नशीला पानी पिलाकर ताऊ ने पांचवी की छात्रा से चलती बस में बलात्कार ( rape case )किया। होश आया तो बालिका ने स्वयं को अर्धनग्न पाया। पीडि़ता ने घर पहुंच कर परिजनों को आपबीती बताई।( Rajasthan Police )
इस पर मां उसे लेकर जवाहर सर्किल ( Jawahar Circle )थाने लेकर पहुंची और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले में पीडि़ता का मेडिकल करवा कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद से बालिका डरी हुर्इ है। खास बात यह है कि घटना के दाैरान बस में काफी सवारियां थी , लेकिन किसी काे घटना की कानाें कान खबर तक नहीं लगी।( rajasthan news )

पुलिस के अनुसार मनोहपुरा कच्ची बस्ती निवासी एक चालीस वर्षीय महिला ने ( crime news )मामला दर्ज करवाया कि उसकी बेटी अपने साथ ताऊ के साथ ग्यारह नवम्बर को भिंड मुरैना मध्यप्रदेश गई थी। पंद्रह नवम्बर को स्लीपर बस से वापस लौटने के दौरान बालिका को ताऊ किशन ने पीने के लिए पानी दिया।
पानी पीते वह बेहोश हो गई। जब सुबह उसे होश आया वह अर्धनग्न अवस्था में थी। बालिका के गुमशुम रहने मां ने पूछा तो उसने सारी आपबीती बताई। मामला सामने आते ही आरोपी मौके से भाग निकला। आराेपी की धरपकड के लिए एक टीम मध्यप्रदेश भी भेजी जा रही है। बालिका से पुलिस पूरी घटना की जानकारी जुटा रही है।

जांच अधिकारी एसआइ गंभीर ने बताया कि बालिका के आज १६४ के बयान करवाए जाएंगे। आरोपी की धरपकड़ के लिए कुछ टीमें बनाई गई है। ( Section 376 IPC )पीडि़ता घटना को बस में अंजाम देना बताया जा रहा है। लेकिन जगह तय नहीं होने के कारण जवाहर सर्किल थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। बालिका की उम्र करीब ग्यारह साल है। मामला सामने आने के बाद पीडि़ता को अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। आरोपी मजदूरी करता है। बालिका की मां भी मजदूरी करती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो