scriptहोली पर हो रही थी करोड़ों के नशे की तस्करी, राजस्थान में घुसते ही दबोचा | 4 arrested 1 crore opium smuggling by rajasthan ats | Patrika News

होली पर हो रही थी करोड़ों के नशे की तस्करी, राजस्थान में घुसते ही दबोचा

locationजयपुरPublished: Mar 02, 2018 05:19:19 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

तस्करों पर लगातार दूसरी बड़ी कार्रवाई करते हुए राजस्थान एटीएस ने चार अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया है।

Rajasthan ATs

rajasthan ats

जयपुर। तस्करों पर लगातार दूसरी बड़ी कार्रवाई करते हुए राजस्थान एटीएस ने चार अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास करीब 50 किलो अफीम बरामद की गई है। बाजार में इस अफीम की कीमत एक करोड़ से अधिक बताई जा रही है। इससे पहले एटीएस ने कोटा में मध्यप्रदेश से तस्करी कर लाए जा रहे हथियारों की खेप पकड़ी थी।
एटीएस डीआईजी विकास कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी हरिलाल पुत्र कल्याणमल, बाबूलाल पुत्र अमराजी, रामलाल पुत्र भैरूंजी और नारायण पुत्र रामचंद्र जाट है। सभी आरोपी भीलवाड़ा के कोटड़ी के रहने वाले है।

सूरतगढ़ थर्मल: रोही में टिब्बो में मिला बमनुमा आकृति की सन्दिग्ध वस्तु, दहशत का माहौल
एटीएस को मादक पदार्थ की तस्करी की जानकारी मिली थी। इसके लिए आरोपियों पर लगातार निगरानी रखे हुए थे। छत्तीसगढ़ और झारखंड से अफीम तस्करी की सूचना पर एटीएस ने भीलवाड़ा के इस गिरोह को निगरानी में लिया। एटीएस टीम झारखंड से लगातार पीछा कर रही थी।
शर्मनाक! 6 साल की बच्ची को अगवा कर श्मशान में किया दुष्कर्म, पीडि़ता की बिगडी तबियत

प्रदेश में घुसते ही दबोच लिया
कई दिनों की निगरानी के बाद झारखंड से आरोपियों का पीछा किया। झालावाड़ के रास्ते जब आरोपी अपनी कार से प्रदेश के अंदर घुसे तो एटीएस की टीम ने कोटा ग्रामीण पुलिस की मदद से सीमलिया गांव में घेर कर दबोच लिया। बताया जाता है कि पहले आरोपी इस खेप को भीलवाड़ा लेकर जाते इसके बाद उसे सप्लाई करते। एटीएस पूछताछ कर ये अफीम कहां पहुंचानी थी इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो