scriptSand Mafia Attack on Police : पुलिस पर बजरी माफियाओं ने किया हमला, कई पुलिसकर्मी चोटिल, कैमरे में कैद हुई घटना | 4 Cops Injured as Sand Mafia Attack on Police in Rajasthan | Patrika News

Sand Mafia Attack on Police : पुलिस पर बजरी माफियाओं ने किया हमला, कई पुलिसकर्मी चोटिल, कैमरे में कैद हुई घटना

locationजयपुरPublished: Jun 14, 2019 03:46:28 pm

Submitted by:

dinesh

Sand Mafia in Rajasthan : सामने से करीब एक दर्जन लोग व महिलाओं ने लाठियों से पुलिस पर हमला बोल कर दोनों आरोपियों को छुड़ा लिया…

Bajri Mafia
टोंक/निवाई।

टोंक के निवाई उपखंड क्षेत्र के गांव बाढ़ में बजरी माफियाओं ( Bajri Mafia ) ने स्थानीय पुलिस पर हमला ( sand mafia Attack on Police ) बोल दिया। जिससे थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों को चोटें आई है। थाना प्रभारी बीएल मीणा ने बताया कि सुबह सदर थाना प्रभारी मुकेश यादव ने सूचना दी कि लालवाड़ी मोड़ से दो-तीन बजरी के डंपर एवं ट्रक जिन पर त्रिपाल लगा हुआ है। ये डंपर एवं ट्रक जयपुर की ओर जा रहे हैं। इसकी सूचना पर स्थानीय थाना प्रभारी बीएल मीणा जाप्ते के साथ लालवाड़ी मोड़ पर पहुंचे।
Bajri Mafia
 

नहीं रोका ट्रक, पुलिस ने किया पीछा ( sand mafia attack on Police )
वहां से एक ट्रक निकला जिसका पीछा करने पर वह रुका नहीं तो पुलिस ने पीछा करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गांव मुंडिया पहुंच गई। मुंडिया से ट्रक चालक ट्रक को बाढ़ गांव में ले गया। जहां पुलिस ने ट्रक चालक को एवं एक अन्य को पकड़ लिया।
Bajri Mafia
 

इस दौरान पुलिस की जीप के पीछे बजरी माफियाओं की रेकी करने वालों की गाड़ी भी चल रही थी जिन्होंने पुलिस की जीप के पीछे उनकी कार खड़ी कर दी। जिससे पुलिस की जीप निकल नहीं पाई। ऐसे में सामने से करीब एक दर्जन लोग व महिलाओं ने लाठियों से पुलिस पर हमला बोल कर दोनों आरोपियों को छुड़ा लिया। इस दौरान ट्रक चालक ट्रक को वापस स्टार्ट करके भगा ले गया। जिसका पीछा करते हुए पुलिस ने बड़ली की ढाणी में ट्रक को धर दबोच लिया। लेकिन चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। ट्रक को पुलिस ने जप्त कर लिया।
Bajri Mafia
 

उन्होंने बताया कि घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच प्रारंभ कर दी है। उन्होंने बताया कि इस मामले में सुरेश, मंगल राम, राम राय, मोनू, अशोक सहित करीब एक दर्जन नामजद कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो