scriptअजमेर रोड पर बनेंगे 4 फ्लाईओवर, लाखों वाहन चालकों को राहत | 4 flyovers to be built on Ajmer road, relief for lakhs of drivers | Patrika News

अजमेर रोड पर बनेंगे 4 फ्लाईओवर, लाखों वाहन चालकों को राहत

locationजयपुरPublished: Oct 10, 2019 11:10:44 am

Submitted by:

Bhavnesh Gupta

-300 करोड़ रुपए मंजूर
-शीघ्र शुरू होगा फ्लाईओवर का निर्माण कार्य
-सांसद बोहरा की एनएचआई अधिकारियों के साथ बैठक

अजमेर रोड पर बनेंगे 4 फ्लाईओवर, लाखों वाहन चालकों को राहत

अजमेर रोड पर बनेंगे 4 फ्लाईओवर, लाखों वाहन चालकों को राहत

जयपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग (अजमेर रोड) पर चार फ्लाईओवर का निर्माण कार्य जल्दी शुरू होगा। इसको लेकर बुधवार को जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा ने एनएचआई के साथ बैठक की। बोहरा ने बताया कि फ्लाईओवर के लिए 300 करोड़ रुपए स्वीकृत हो गए हैं। चारों फ्लाईओवर शहरी क्षेत्र में बनेंगे। इसमें कमला नेहरू नगर, भांकरोटा चौराहा (जयसिंह पुरा), सेज मोड़ और दहमी बालाजी के पास अजमेर रोड पर बनाए जाएंगे। यहां वाहन चालक और स्थानीय लोग लंबे समय से ट्रैफिक जाम की समस्या से जूझ रहे हैं। बोहरा ने अफसरों को इससे जुड़ी प्रकिया जल्द से जल्द शुरू करने के लिए कहा है। इसके लिए केंदीय मंत्री से भी बात की है। बैठक में उन्होंने रिंग रोड परियोजना एवं अन्य राष्ट्रीय राजमार्ग पर चल रहे कार्यों की समीक्षा भी की। बारिश के दौरान रिंग रोड प्रोजेक्ट एरिया में जहां-जहां क्षतिग्रस्त की स्थिती सामने आई है, उस हिस्से को जल्द से जल्द सुधारने के निर्देश दिए। बोहरा ने जल्द दौरा करने के लिए भी कहा।

यहां पदयात्रा..
भाजपा की ओर से चल रही संकल्प पदयात्रा के तहत बुधवार को सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित सांसद बोहरा पहुंचे। पदयात्रा एसएफएस, हंस विहार मंदिर, थड़ी मार्केट, किरण पथ, वरूण पथ होते हुए भृगु पथ पर संपन्न हुई। इसमें विधायक अशोक लाहोटी, पूर्व शहर अध्यक्ष संजय जैन, अशोक पाण्डया, यात्रा संयोजक समेत कई लोग मौजूद रहे। इस मौके पर बोहरा ने प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं करने का भी आह्वान किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो