script4 member of Family Burn in Jodhpur | राजस्थान में बड़ा अग्निकांड : मां आग में घिरी तो डर के मारे बच्चे मां से लिपट गए, पूरा परिवार भर्ती | Patrika News

राजस्थान में बड़ा अग्निकांड : मां आग में घिरी तो डर के मारे बच्चे मां से लिपट गए, पूरा परिवार भर्ती

बाद में करीब 27 घंटे के बाद जब भोपों ने हाथ उंचे कर दिए तो चारों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनो बच्चों की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। घटना जोधपुर जिले के झंवर थाना इलाके में स्थित डोली गांव की है।

जयपुर

Updated: April 27, 2022 10:58:52 am

जयपुर
जोधपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। खाना बनाते समय गैस लीक होने से पूरा का पूरा परिवार ही आग की चपेट में आ गया। परिवार में दम्पत्ति के अलावा आठ और पांच साल के दो मासूम भी है। इसके बाद भी परिवार का मुखिया अस्पताल नहीं गया। रिश्तेदारों की मदद से भोपों के पास पहुंचा और 24 घंटे से ज्यादा उन्हीं से इलाज कराता रहा, बच्चे घंटों बिलखते रहे, लेकिन पिता को दिल नहीं पसीजा। बाद में करीब 27 घंटे के बाद जब भोपों ने हाथ उंचे कर दिए तो चारों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनो बच्चों की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। घटना जोधपुर जिले के झंवर थाना इलाके में स्थित डोली गांव की है।
Burn Family
सोमवार रात खाना बना रही थी मां, आग में लिपटने पर चीखी तो बच्चे भी मां से लिपट गए
पुलिस ने बताया कि सोमवार रात करीब सात से आठ बजे के करीब डोली गांव में रहने वाले बाबूलाल पटेल की पत्नी भंवरी देवी किचन में खाना बना रही थी। बाबूलाल घर के बाहर बैठा था और बच्चे पास के कमरे में बैठे अपना काम कर रहे थे। इसी दौरान गैस पाइप से गैस लीकेज हो गई। देखते ही देखते भंवरी के कपडों मंे आग लग गई। वह चीखी तो पांच साल की तनिशा और आठ साल का भावेश किचन में पहुंचे और डर के मारे मां से लिपट गए। तीनों के कपडों मंे आग लग गई। आग चीख पुकार के बाद बाबूलाल भी अंदर पहुंचा और परिवार को बचाने के चलते वह भी झुलस गया। जैसे तैसे आसपास के लोगों ने आग काबू की। उसके बाद चारों को अस्पताल ले जाने की जगह गांव मंे ही भोपों के पास ले जाया गया। वहां पर सोमवार रात से मंगलवार रात तक झाड़ - फूंक इलाज चलता रहा। लेकिन दवाईयों के अभाव में हालात और बिगड़ती चली गई। मंगलवार देर रात चारों को बेहद गंभीर हालत में महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चारों की हालत गंभीर है। दोनो बच्चों की हालत तो बेहद खराब है। चेहरा, हाथ - पैर और शरीर के कई हिस्से झुलस गए हैं और काले पड चुके हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.