scriptजयपुर से आज मिले 48 कोरोना पॉजिटिव | 48 corona positive from Jaipur today | Patrika News

जयपुर से आज मिले 48 कोरोना पॉजिटिव

locationजयपुरPublished: Jan 19, 2021 05:24:13 pm

Submitted by:

Tasneem Khan

एक दिन बाद फिर 40 पार नए मरीज जयपुर से आज मिले 48 कोरोना पॉजिटिव एक दिन पहले सिर्फ 23 मरीज मिले थेआज 21 इलाकों से मिले नए संक्रमित सर्वाधिक 9 मिले सांगानेर से

 48 corona positive from Jaipur today

48 corona positive from Jaipur today

Jaipur सप्ताह के पहले दिन सोमवार को कोरोना संक्रमण से बड़ी राहत मिली जब 23 मरीज (corona positive) ही जयपुर जिले से मिले थे, लेकिन दूसरे ही दिन फिर इनकी संख्या 40 पार पहुंच गई है। आज जयपुर जिले से 48 नए कोरोना पॉजिटिव (corona positive) मिले हैं। जबकि रविवार को भी 44 नए मरीज दर्ज हुए थे। सोमवार को 23 मरीज मिलने के बाद से उम्मीद की जा रही थी कि यह संख्या फिर घटेगी। हालांकि राहत की बात है कि अभी सिर्फ 21 इलाकों से ही संक्रमित मिले हैं। वहीं झोटवाड़ा से कल एक भी मरीज नहीं मिला था, लेकिन आज फिर से 6 नए मरीज वहां से मिले हैं। सबसे ज्यादा सांगानेर से 9 नए संक्रमित दर्ज किए गए हैं।
इलाकों का यह रहा हाल
कोरोना के सांगानेर से 9, झोटवाड़ा से 6, गोपालपुरा से 4, गोविंदगढ़ से 3, मानसरोवर से 3, शाहपुरा से 3, दुर्गापुरा से 2, जगतपुरा से 2, एमडी रोड 2, प्रतापनगर 2, शास्त्री नगर 2, चाकसू, गलतागेट, जवाहर नगर, लाल कोठी, मालवीय नगर, फुलेरा, रामगंज, सीकर रोड, टोंक रोड, वैशाली नगर से एक-एक नया कोरोना पॉजिटिव (corona positive) मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो