scriptOne injured in shop fire | दुकान में लगी आग से एक घायल | Patrika News

दुकान में लगी आग से एक घायल

भीम। राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस थाने के समीप एक बैट्री वर्क्स की दुकान में गुरूवार लगी आग से ए...

राजसमंद

Updated: January 16, 2015 12:04:59 pm

भीम। राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस थाने के समीप एक बैट्री वर्क्स की दुकान में गुरूवार लगी आग से एक मैकेनिक झुलस गया तथा सामान जलकर राख हो गया। दुकान मालिक अब्दुल हफीज ने बताया कि आग इतनी तेजी से फैली कि कुछ ही देर में दुकान धूं-धूं कर जल उठी तथा आसपास की दुकानों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर हैड कांस्टेबल रामगोपाल एवं 108 एम्बुलेंसकर्मी पायलट लादूलाल आदि घटनास्थल पर पहुंचे तथा ग्रामवासी गिरधारी सिंह रावत, लक्ष्मणलाल भाट, विक्रमलाल आदि की सहायता से आग बुझाई। बताया गया कि शॉर्ट-सर्किट होने से निकली चिंगारी ने आग पकड़ ली।

10 ट्रॉली चारा जला
देवगढ़. आमेट रोड पर रेल्वे क्रॉसिंग के समीप 11 केवी विद्युत लाइन से हुई सॉर्टसर्किट से खेत में रखा करीब 11 ट्रॉली चारा, तथा पूरी पहाड़ी पर खड़ा करीब 3 बीघा चारा जल कर राख हो गया। मांगीलाल पुत्र लालूराम गुर्जर व उसके भाई के खेत की पहाड़ी से निकल रही 11 कवी विद्युत लाइन में दोपहर करीब डेढ़ बजे स्पार्किंग हो जाने से पहाड़ी का चारा जलने लगा। देखते ही देखते पूरी पहाड़ी में आग फैल गई।

इससे समीप ही जमा करीब 10 ट्राली चारा, कड़बी ने भी आग पकड़ ली, देखते ही देखते आग ने खेत की बाड़, बबूल के पेड़ तथा मौके पर पड़ी करीब 5 क्विंटल लकड़ी को चपेट में ले लिया, मौके पर मौजूद खेत मालिक व आस-पास पशु चरा रहे लोगों ने पहुंच खाखरे के पत्तो से पहाड़ी की आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन जंगल में हल्की हवा चलने से आग पर काबू नहीं पाया जा सका। घटना की सूचना देवगढ़ नगर पालिका को दी गई जहां से अग्निशमन की गाड़ी ने मौके पर पहुंच करीब दो घन्टे के बाद आग पर काबू पाया। घटना की जानकारी तहसीलदार व पुलिस को भी दी गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

संसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितRepublic Day 2022 parade guidelines: बिना टीकाकरण और 15 साल से छोटे बच्चों को परेड में नहीं मिलेगी इजाजतकोरोना ने टीका कंपनियों को लगाई मुनाफे की बूस्टरदेश में कोरोना के बीते 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा नए मामले, जानिए कुल एक्टिव मरीजों की संख्यासुप्रीम कोर्ट में 6000 NGO के FCRA लाइसेंस रद्द करने के खिलाफ याचिका पर सुनवाई आजMarriage की खुशियों के बीच मौत का तांडव: दूल्हा दुल्हन को ले जा रही कार ट्रक में घुसी, कई मौतेंAnganwadi Recruitment 2022 : दिल्ली में आंगनबाड़ी में कई पदों पर भर्ती, जानिए वैकेंसी डिटेलBSP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, यह हैं बसपा के स्टार प्रचारक, इन पदाधिकारियों को नहीं मिली जगह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.