पश्चिम बंगाल से शव लेकर राजस्‍थान आ रही एंबुलेंस कंटेनर से टकराई, चालक समेत पांच की मौत

पश्चिम बंगाल के आसनसोल से शव लेकर राजस्थान आ रही एक एंबुलेंस के सड़क किनारे खड़े एक कंटेनर से टकराने से पांच लोगों की मृत्यु हो गई।

By: santosh

Updated: 26 Jan 2021, 03:08 PM IST

जयपुर। उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार तड़के सड़क किनारे खड़े एक कंटेनर से तेज रफ्तार एंबुलेंस के टकराने से पांच लोगों की मृत्यु हो गई । पुलिस सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर लाला नगर टोल प्लाजा अमवा गांव के निकट यह हादसा उस समय हुआ जब अमवा अंडरपास से पहले खड़े कंटेनर से शव लेकर जा रही एम्बुलेंस भिड़ गई। बताया जाता है कि पश्चिम बंगाल के आसनसोल से शव लेकर एंबुलेंस राजस्थान के चित्तौड़गढ़ आ रही थी।

इस हादसे में एंबुलेंस के चालक समेत सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से किसी प्रकार एंबुलेंस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के आसनसोल से शव लेकर एंबुलेंस सोमवार को चित्तौड़गढ़ के लिए निकली थी। रास्ते में एंबुलेंस चालक को झपकी आ गई। वह ड्राइविंग पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और सड़क किनारे खड़े कंटेनर में जा भिड़ी।

इस दौरान दो ड्राइवरों समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार चित्तौड़गढ़ निवासी सूरजपाल सिंह का 30 वर्षीय बेटा विपिन पाल सिंह कोल इंडिया आसनसोल में कार्यरत था। विपिन की गत दिनों मौत हो गई थी। विपिन के बड़े भाई नवनीत सिंह, दिल्ली निवासी मित्र राजबीर के साथ आसनसोल शव लेने के लिए गए थे। दो ड्राइवरों और आसनसोल निवासी राकेश के साथ शव लेकर वे घर जा रहे थे। हादसे के बारे में परिवारीजनों को सूचित कर दिया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned